Breaking News

Kirandul NMDC strike: प्रबंधन और आंदोलनकारियों के बीच वार्ता विफल, ट्रांसपोर्टिंग ठप्‍प करोड़ों का नुकसान

Kirandul NMDC strike: दंतेवाड़ा। एनएमडीसी के खिलाफ चल रहे आंदोलन के तीसरे दिन जारी रही, प्रबंधन और प्रदर्शनकारियों सहमति नहीं बनने से हड़ताल जारी रखने का फैसला लिया गया है।

Kirandul NMDC strike: शनिवार को बचेली नगर में बड़ी रैली कर आंदोलनकरियो ने शक्ति प्रदर्शन किया। 12 गांवों के साथ-साथ रैली में कुआकोंडा, दंतेवाड़ा, किरन्दुल क्षेत्र के लोग भी रैली में शामिल होकर आंदोलन को अपना समर्थन दिया।

आज हुई एनएमडीसी और आंदोलनकरियो़ं के बीच बैठक

आंदोलन के तीसरे दिन एनएमडीसी के जीएम पीके मजूमदार ,सीएसआर के अधिकारी सहित एनएमडीसी के दूसरे अधिकारी और आंदोलन का नेतृत्व कर रही तूलिका कर्मा, मुकेश कर्मा, क्षेत्र के कुछ जनपद सदस्य, सरपंचों के बीच एक बैठक हुई, पर इस बैठक का कोई नतीजा नही निकला।

घंटों चली बैठक के बाद आंदोलनकारियो़ं की मांग पर एनएमडीसी ने असहमति जताई। जिसके बाद आंदोलनकारी एनएमडीसी के दूसरे कोई भी सुझाव को सुनने को तैयार नही हुए और बैठक से उठकर फिर से एनमडीसी चेक पोस्ट पर धरने पर बैठ गए।

एनएमडीसी को हो चुका है अब तक करोड़ों का नुकसान

तीन दिनों में एनएमडीसी को करोड़ों का नुकसान हो चुका है।आंदोलन और लंबा चला तो एनएमडीसी के सामने रेल को आयरन ओवर लोडिंग देने में समस्या आ जाएग।

अभी बचेली से ट्रकों से रायपुर ट्रांसपोर्टिंग का कार्य तीन दिनों से ठप पड़ा है।आंदोलन का नेतृत्व कर रही जिला पंचायत अध्यक्ष तूलिका ने कहा हम झुकने वाले नही है। एनएमडीसी हमारा है। हमारे लोगों को काम देना होगा।

Join Whatsapp Group