Breaking News

CG : नाव से पुल के दूसरे छोर पहुंचे एसपी और सीईओ, पुल-पुलिया में पानी भराव की स्थिति में आवागमन बन्द रखने के दिये निर्देश…

नारायणपुर। जिले में लगातार हो रही बारिश के बीच एसपी सदानन्द कुमार और सीईओ देवेश कुमार ध्रुव ने आज अधिक वर्षा के कारण पुल-पुलिया के ऊपर चल रहे पानी का निरीक्षण किया, इस दौरान उन्होंने बड़गांव और छेड़ीबेड़ा पुल-पुलिया के ऊपर चल रहे पानी का निरीक्षण किया। उन्होंने नगर सैनिक, राजस्व अमला और सचिव को जल स्तर पुल से नीचे आने तक आवागमन बन्द रखने के निर्देश दिए।

जल स्तर का मुआयना कर लोगों से अपील करते हुए कहा कि डरने की जरूरत नहीं है जिला प्रशासन द्वारा क्षेत्र की सतत निगरानी की जा रही है। इस दौरान उन्होंने नाव के माध्यम से छेडीबेड़ा रपटा के दूसरे छोड़ पहुचकर रोड के दूसरे छोर पर फंसे ग्रामीणों से बातचीत की और राहत व्यवस्थाओ की जानकारी ली तथा प्रभावितों को हर सम्भव मदद पहुचाने के निर्देश दिए।

READ MORE : CG BREAKING: नदी पार करते वक्त अचानक पलटी नाव, एक शख्स की डूबने से मौत, हरकत में आया प्रशासन

राजस्व अधिकारियों से कहा क्षति का करे आंकलन


मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत देवेश कुमार ध्रुव ने बारिश से हुए नुकसान का सर्वे करने के निर्देश राजस्व अधिकारियों को दिए। जिससे प्रभावितों को मुआवजे की राशि जल्द दी जा सके। पुल-पुलिया के ऊपर पानी चलने से फँसे राहगीरों के लिए रुकने खाने की व्यवस्था करने के दिये निर्देश।

READ MORE : BIG BREAKING: ITBP जवानों से भरी बस खाई में गिरी, हर तरफ मची चीख-पुकार, रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद…


जिले में लगातार हो रही बारिश के बीच एसपी सदानन्द कुमार और सीईओ देवेश कुमार ध्रुव ने आज अधिक वर्षा के कारण पुल-पुलिया के ऊपर चल रहे पानी का निरीक्षण किया, इस दौरान उन्होंने बड़गांव और छेड़ीबेड़ा पुल-पुलिया के ऊपर चल रहे पानी का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुल के ऊपर पानी पानी चलने के कारण रुके ग्रामीणों से चर्चा की तथा मुख्य कार्य पालन अधिकारी जनपद पंचायत को निर्देशित किये की फँसे ग्रामीणों के रुकने और खाने की व्यवस्था करें।

Join Whatsapp Group