Breaking News

शहीदों के जयकारे और देशभक्ति गीतों से गुंजायमान हुआ शहर, नारायणपुर पुलिस ने शहीदों को याद कर शहीद परिवारों को किया गया सम्मानित

नारायणपुर, अलसाबरीन नाज कुरैशी। नारायणपुर पुलिस द्वारा देश की सुरक्षा एवं छत्तीसगढ़ राज्य की आंतरिक सुरक्षा में कर्तव्य के दौरान अपने प्राणों की आहूति देने वाले

वीर शहीद जवानों के अतुलनीय योगदान को याद करते हुए दिनाँक 13.08.2022 के सायंकाल बालक हाई स्कूल मैदान (परेड़ ग्राउण्ड), नारायणपुर में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान अतिथिगण एवं शहीद परिजनों की गरिमामय उपस्थिति में शहीदों के प्रतीक चिन्ह में दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुभारंभ करते हुए बालिका दल द्वारा राज्यगीत का गायन किया गया।

राज्यगीत गायन के पश्चात् देश की आंतरिक सुरक्षा के लिये अपने प्राणों को न्यौछावर करने वाले अमर शहीदों को याद करते हुए उनके योगदान को रेखांकित किया गया। तत्पश्चात् अतिथिगण द्वारा शहीद परिवार को उपहार प्रदान किया गया तथा छात्र, छात्राओं और स्थानीय युवा कलाकारों द्वारा शहीदों के सम्मान में दर्जनों देशभक्ति गीत का गायन एवं देशभक्ति गीतों में समूह नृत्य का अभिनय किया गया।

मुख्यअतिथि द्वारा सम्मान समारोह में सम्मिमित कलाकारों को सर्टिफिकेट, मोमेंटों एवं उपहार प्रदान कर कार्यक्रम समाप्ति की घोषणा की गई। जिले के राजपत्रित एवं अराजपत्रित अधिकारी/कर्मचारी, जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक, मीडियाकर्मी/पत्रकारगण और स्कूली बच्चों सहित हजारों की संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Join Whatsapp Group