TopTextSliderट्रेंडिंग

VIDEO:  बीजेपी नेता ने महिला से की अभद्रता, सरेआम गाली-गलौज करते हुए चरित्र पर उठाए सवाल, वीडियो वायरल होने के बाद FIR दर्ज   

नोएडा : बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी का एक महिला के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार करते वीडियो सामने आया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में बीजेपी नेता खुलेआम इस महिला के साथ गाली-गलौज करते नजर आ रहे है. वीडियो वायरल होने के बाद श्रीकांत त्यागी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. साथ ही श्रीकांत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है. वहीँ बीजेपी नेता शिकायत के बाद फरार बताए जा रहे है.

वीडियो में आप देख सकते है कि बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी खुलेआम एक महिला से गाली-गलौच और धक्का देते नजर आ रहे हैं.श्रीकांत त्यागी महिला को भद्दी-भद्दी गालियां और उन्हें धक्का देते दिख रहे हैं. इस दौरान आसपास के लोग भी वहां मूकदर्शक बन खड़े थे. हालांकि, इन्हीं मे से किसी ने ये वीडियो रिकॉर्ड किया जिसके आधार पर नेता जी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ.

मामला नोएडा सेक्टर 93 में स्थित omex सोसाइटी का है. जहां महिला और बीजेपी नेता के बीच पेड़ लगाने को लेकर विवाद हुआ. आरोप है कि श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी के पार्क में अवैध कब्जा कर रखा है, जिसको लेकर सोसाइटी के निवासी आए दिन शिकायत करते रहते हैं. श्रीकांत को अवैध कब्जा हटाने का नोटिस भी मिल चुका है. इसी अवैध कब्जे को लेकर महिला श्रीकांत त्यागी से बात कर रही थी, लेकिन पावर के नशे मे चूर नेता जी को इतना गुस्सा आ गया कि वो गालियों के साथ महिला की औकात और कैरेक्टर की बात करने लगे.

Back to top button