TopTextSliderक्राइमछत्तीसगढ़दुर्गस्टोरीज इन फोकस

नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने ठगी के लिए इस्तेमाल की गई नियुक्ति पत्र ,शील किया जप्त

अविनाश चंद्रवंशी / दुर्ग। जिले के भिलाई में रहने वाली एक महिला ठगी का शिकार हो गई। महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 10 मई को व्हाट्सएप के माध्यम से एक मेसेज आया था जिसमे स्टार्ट अप संगवारी पद ,जिला प्रशासनिक अधिकारी, वेतन 35000 रुपए, ब्लॉक प्रशासनिक अधिकारी वेतन 25000 रुपए, कृषि प्रशासनिक अधिकारी वेतन 25000 रुपए एवं अंशकालीन शिक्षक पद हेतु वेतन 25000 रुपए दर्शाया गया था।

READ MORE :CG Weather Update : छत्तीसगढ़ के इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग में जारी किया येलो अलर्ट…

प्रार्थी महिला स्वरूपरानी उस वक्त बेरोजगार थी जिसके बाद उसने विज्ञापन देने वाले किशोर कुमार टंडन से संपर्क किया। किशोर कुमार ने दिनांक 25 मई को रायपुर स्थित अपने ऑफिस राधास्वामी नगर रायपुर बुलाकर उन्हें एक नियुक्ति पत्र दिया और नौकरी लगाने के नाम पर 35000 रुपए लेकर प्रार्थीया को बालोद में ड्यूटी ज्वाइन करने कहा गया।

READ MORE : CWG Big Breaking : क्रिकेट में भी भारत का मैडल पक्का, सेमीफाइनल में इंग्लैंड को रोमांचक मुकाबले में हराकर फाइनल में पहुंची भारतीय महिला क्रिकेट टीम…

प्रार्थीया जब बालोद गई तब उसे पता चला कि इस नाम से कोई नौकरी नहीं है, प्रार्थी द्वारा जब पता किया गया तो यह जानकारी मिली कि किशोर कुमार टंडन अन्य लोगों के साथ भी नौकरी लगाने के नाम से पैसा लेकर धोखाधड़ी कर चुका है। प्रार्थीया की रिपोर्ट पर रायपुर के पुरानी बस्ती थाना में अपराध क्रमांक 321/2022 धारा 420 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी किशोर कुमार टंडन उम्र 33 वर्ष को रावतपुरा फेस वन के पास थाना टिकरापारा रायपुर में घेराबंदी कर पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की जिसके बाद आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से कोरा नियुक्ति पत्र ,शील मोहर आदि जप्त कर लिया। आज शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड में भेज दिया गया है।

Back to top button