Uncategorized

युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष को नहीं है इतिहास की जानकारी, झूट बोलने  की डिजिटल मशीन है बीजेपी के सभी नेता :- विमल सलाम

फकरे आलम,दंतेवाड़ा- बचेली :शायद बीजेपी के नेताओं को भूलने की आदत है । उनको याद होना चाहिए पंद्रह साल तक सत्ता में आने का कारण ।बस झूट और केवल झूट के सहारे ही बना था हर चुनावी वर्ष में झूठे वादे करके सरकार मे काबिज होना और अपने परिवार और दोस्तों को फायदा पहुंचाने के अलावा कोई और काम नहीं किया है ।जिसका परिणाम प्रदेश की जनता ने भाजपा को बाहर कर कांग्रेस को आशीर्वाद दिया है। क्यों की जनता समझ चुकी है ।बीजेपी के नेता आदिवासियों के साथ साथ सभी वर्गो को ठगने का काम किया है और आज भी जारी है। आदिवासियों को रोजगार देने के नाम से भी ठगा गया ।

किसानों को बोनस के नाम से ठगा गया। धान के समर्थन मूल्य देने के नाम से ठगा गया । आदिवासी जनजनजतियो को 2 हेक्टयर जमीन देने का वादा भी पूरा नहीं कर पाई । हर जिले में स्वदेशी बाजार महिला मार्केट बनाने का वादा कर महिला सुरक्षा का वादा कर महिलाओं को ठगने का काम किया है। कर्मचारियों के साथ वादा खिलाफी किया गया।और आज भी केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार के इशारों पे युवाओं को दो करोड़ हर सालरोजगार के नाम से ठगा गया। कई बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का झूठा प्रचार कर सत्ता में आई। महंगाई कम करने के नाम से जानता को ठगा गया और आज देश में जनता मंहगाई की मार झेल रही है ।इसका मतलब बीजेपी के पास कोई भी योजना नहीं है जिससे की जनता को राहत मिल सके ।बीजेपी सरकार पूरी तरह से विफल है । व्यापारियों को  टैक्स का भार देकर व्यापारियों को कमजोर कर दिया है जिसका बुरा परिणाम देश के अर्थव्यवस्था पे पड़ा है। और आज ये बीजेपी के नेता जनता के हितैषी बनने का ढोंग कर रहे हैं। और रही बात अंग्रेजो की तो ये अंध भक्ति करते करते खुद अंधे हो गए इनको सभी चीजें और प्रदेश के वो लोग वो जनता काले लग रहे है । जो पंद्रह साल तुम्हे सत्ता पे बिठाया उन्हें तुमने काले अंग्रेज का नाम दिया है । और उन्हें उन्हीं के बस्तर से भगाने की बात करने वाले अंग्रेजो के गुलाम ।पहले ये बताए कोई भी ऐसा नाम बीजेपी के नेता के जो पूर्ण रूप से आजादी की लड़ाई में अंग्रेजो से लड़े हो । और आजादी की लड़ाई में भागीदारी हो । अंग्रेजो से माफी मांगकर अपनी जान की भीक मांगने वाले लोग ।क्या जाने देश के लिए अपनी जान की कुर्बानी देने वालो की एहमियत ।आज जो देश जिस पर तुम राज करना चाहते हो वो देश कांग्रेस पार्टी की सरकार में बनाई हुई देश है।कांग्रेस के नेतृत्व में विकास की राह पर चलने वाली देश है । जो तुम्हारी मनसा है देश को बेचने की और देश धर्म के नाम पे बाटने की वो हम कांग्रेस के सिपाही कभी पूरा होने नहीं देंगे ।

Back to top button