TopTextSliderबिज़नेस

Realme लॉन्च करने जा रहा 10 हजार रूपये से भी सस्ता धांसू 5G स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स के बारे में……

नई दिल्ली :   भारत में 5G टेलिकॉम सर्विस इस साल अक्टूबर तक लॉन्च होने की संभावना है. लेकिन स्मार्टफोन कंपनियों ने पहले ही बजट 5G फोन को लॉन्च करने की प्लानिंग बनाना शुरू कर दिया है. क्योंकि ये कम्पनियां भी अच्छे से एक बात तो जानती है कि जैसे ही 5G टेलीकॉम की शुरुआत हो जाएगी तो 5G स्मार्टफोन की डिमांड भी तेजी से बढ़ने लगेगी.

READ MORE : क्या आपने ट्रेन में सांड को सफर करते देखा है? अगर नहीं… तो देखिए ये VIDEO

इस बीच चीनी स्मार्टफोन कंपनी रियलमी 10 हजार रूपये से भी कम कीमत में 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लाँच करने जा रही है.  अगर आप भी एक रियलमी यूजर हैं या आप भी एक ऐसे नए फोन की तलाश कर रहे हैं जो कम कीमत में आपको लेटेस्ट फीचर्स दे, तो हम आपको बता दें कि Realme 9i 5G बिल्कुल ऐसा ही एक फोन है.10 हजार रुपये से सस्ता ये स्मार्टफोन कमाल के फीचर्स से लैस है और ये एक 5G स्मार्टफोन है.

कब लाँच होगा Realme 9i 5G 

रियलमी के नए 5G स्मार्टफोन, Realme 9i 5G को ‘5G Rockstar’ के नाम से मार्केट लाँच किया जा रहा है और आधिकारिक पोस्टर के हिसाब से इस स्टाइलिश स्मार्टफोन को 18 अगस्त, 2022 को भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा.

READ MORE : CG : जब बीच सड़क में अचानक धू-धूकर जलने लगी बाइक, चालक ने जैसे-तैसे भागकर बचाई जान, देखें VIDEO…

  

Realme 9i 5G की कीमत  

अब बात करते हैं रियलमी (Realme) के नए 5G स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत के बारे में। रियलमी का यह अफोर्डेबल फोन, Realme 9i 5G को 10 हजर रुपये से कम में लिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन का जो सबसे महंगा वेरिएंट होगा, उसकी कीमत भी 15 हजार रुपये से कम होगी। रियलमी का यह 5G स्मार्टफोन काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है.

Realme 9i 5G Specifications 

Realme 9i 5G दरअसल रियलमी के इस साल लॉन्च हुए Realme 9i का ही 5G वेरिएंट है. ये स्मार्टफोन Dimensity 810 चिपसेट पर काम करेगा और देखने में भी काफी स्टाइलिश होगा.Realme 9i 5G का रियर कैमरा सेटअप कैमरा आइलैंड से थोड़ा उठा हुआ होगा और इसमें पावर बटन फोन की दाईं तरफ दिया गया होगा.इसमें पावर बटन में फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी लगाया गया है.

Back to top button