TopTextSliderछत्तीसगढ़ताज़ा खबररायपुररायपुर संभागस्टोरीज इन फोकस

Raipur : अब अपराधियों की खैर नहीं, बढ़ते अपराध को रोकने SSP प्रशांत अग्रवाल ने ली बैठक, दिए ये अहम निर्देश

अविनाश चंद्रवंशी / रायपुर। राजधानी रायपुर में लगातार आपराधिक मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। बढ़ते अपराधों की वजह से अब पुलिस प्रशासन भी परेशान है। बढ़ते सायबर अपराध, पुराने पेंडिंग मामले, त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने पुलिस के आलाधिकारियों की बैठक ली. बैठक में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी, थाना प्रभारी बैठक में उपस्थित रहे. बैठक शहर के सिविल लाइन स्थित C4 बिल्डिंग हुई. बैठक की जानकारी देते हुए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा की आज सभी थाना प्रभारियों की बैठक ली गई. बैठक क्राइम रिव्यू को लेकर रखी गई थी.

read more : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ के इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग में जारी किया येलो अलर्ट…

पिछले माह में जो अपराध हुए हैं उनकी समीक्षा भी हुई. पिछले माह में काफी कार्यवाही भी पुलिस ने की है और एनडीपीएस की बहुत सारी कार्यवाही पुलिस ने की है। पुलिस ने पैदल गस्त भी प्रारंभ किया है, त्योहारों के मद्देनजर सुबह शाम अतिरिक्त बल के साथ पेडल मार्च किया है। इस दौरान हम लोगो ने चाकू भी बरामद भी किये हैं और उनके खिलाफ भी आर्म्स एक्ट की कार्रवाई की गई है।

इसके माध्यम से कोशिश है कि अपराधों में और लगाम लगे और जो आपराधिक घटनाए और अपराध करता है उस पर कार्रवाई की जाए। इन तमाम विषयो को लेकर आज समीक्षा की गई है। उसके अलावा कुछ पुराने अपराध थे 376 के और भी केस थे उनकी गिरफ्तारी कर जल्दी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए है।

Back to top button