TopTextSliderइंडियास्टोरीज इन फोकस

रूठी पत्नी को मायके से मना कर लाने के लिए छुट्टी चाहिए, क्लर्क ने B.E.O.को लिखा ऐसा पत्र कि सोशल मीडिया में हो गया वायरल…

कानपुर, उत्तर प्रदेश। आप सभी ने छुट्टियों के लिए कभी न कभी आवेदन दिया होगा। वजह भी कभी पेट दर्द, तबियत खराब, शादी, छट्ठी, शोक कार्यक्रम जैसी अन्य वजह रही होगी लेकिन सोशल मीडिया में एक ऐसा आवेदन पत्र वायरल हो रहा है जिसे देख कर हर कोई लोट पोट हो गया। ये मामला है कानपुर का जहां एक क्लर्क ने BEO से छुट्टी की मांग करते हुए आवेदन पत्र दिया।

READ MORE : बोल्ड कपडे पहनकर इवेंट में पहुंची Urfi javed, 18 साल के बच्चे के साथ…यूजर्स बोले – बच्चा है वो… उसे तो बख्श दो…

इस दौरान क्लर्क ने जो वजह लिखी वो बेहद हैरान करने वाली और मजेदार थी। क्लर्क ने लिखा कि पत्नी को मायके से लिवाकर लाने के लिए अवकाश प्रार्थना पत्र। शिक्षा विभाग के BEO ऑफिस में क्लर्क शमशाद अहमद ने BEO को पत्र में लिखा – इस संबंध में आपको संज्ञान में लाना है कि पत्नी से प्यार-मोहबत की बात को लेकर तकरार हो गई है पत्नी, बड़ी बेटी और दो बच्चों को लेकर मायके चली गई है। उसे मायके से मनाकर लाने के लिए गांव जाना है। इसलिए आप से निवेदन है कि मुझे छुट्टी देने की कृपा करें।

READ MORE : उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी, कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट, इस्ट्राग्राम में फैन्स पूछ रहे हैं क्या हुआ-क्या हुआ, कहीं….

क्लर्क की भावनाओं की कदर करते हुए उसे छुट्टी तो दे दी गई साथ ही ये आवेदन पत्र अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

Back to top button