TopTextSliderक्राइमस्टोरीज इन फोकस

हत्या या आत्महत्या?: जंगल में पेड़ से लटकी मिली छात्र की लाश, रायपुर से निकला था अभनपुर के लिए शव लटका मिला राजिम में, उलझन में पुलिस…

गरियाबंद/रायपुर: गरियाबंद में एक छात्र का शव पेड़ से लटका मिला है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. फ़िलहाल पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

READ MORE: RAIPUR BREAKING: रायपुर में अधेड़ की लाश मिलने से फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या? जांच में जुटी पुलिस…

बताया जाता है कि छात्र कॉलेज जाने के लिए बाइक पर रायपुर से अभनपुर निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। चरवाहों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

READ MORE: Chhattisgarh BJP की प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी की बहन ने की आत्महत्या: बेडरूम में फंदे पर लटकी मिली लाश, सामने आई ये वजह!

फिलहाल पुलिस के सामने ये उलझन बढ़ गई है कि नंद किशोर अगर अभनपुर कॉलेज जाने के निकला था तो शव राजिम में कैसे मिला है। उसने खुदकुशी की है हत्या कर लटकाया गया है, इसके लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। तब तक पुलिस परिजनों और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। अभी तक युवक के खुदकुशी करने का कोई कारण सामने नहीं आया है। आगे की जांच के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा।

Back to top button