Uncategorized

लांजी नगर परिषद अध्यक्ष चुनाव : बीजेपी की रेखा कालबेले ने हासिल की जीत,अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस पार्टी की पूनम आसटकर को 3 मतों से दी मात

सफीक खान,लांजी :  13 जुलाई को हुए नगर परिषद लांजी के पार्षदों के चुनाव के बाद आज अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव संपन्न हुए. जिसमे बीजेपी से अध्यक्ष पद के लिए रेखा ताराचंद कालबेले का और उपाध्यक्ष पद के लिए  सन्दीप रामटेक्कर ने अपना नामांकन दाखिल किया जबकि  कांग्रेस से अध्यक्ष पद के लिए पूनम शरद आसटकर और उपाध्यक्ष पद के लिए पुनः पूनम शरद आसटकर ने अपना नामाकन दाखिल किया।

अध्यक्ष और  उपाध्यक्ष पद के लिए 5 घण्टे तक चली चुनाव प्रक्रिया मे बीजेपी के 7,कांग्रेस के 4 ,आम आदमी पार्टी का 1 और 3 निर्दलीय पार्षदों ने हिस्सा लिया। जिसमे अध्यक्ष पद के लिए बीजेपी समर्थित प्रत्याशी रेखा कालबेले को निर्दलीय 2 पार्षदो का समर्थन मिला और उन्हें 9 मत मिले. तो वहीँ कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी पूनम शरद आसटकर को 6 मत मीले.

जबकि बीजेपी के समर्थन से उतारे गए निर्दलीय प्रत्याशी  सन्दीप रामटेक्कर को उपाध्यक्ष पद के लिए  9 मत और कांग्रेस की  पूनम शरद आसटकर को 6 मत मिले और इस तरह लांजी नगर परिषद में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर भारतीय जनता पार्टी का कब्जा हुआ।

अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर जीत के बाद लांजी में भारतीय जनता पार्टी  कार्यालय सहित शहर में जश्न का माहौल है । वहीँ बीजेपी के पूर्व विधायक रमेश भटेरे ने  इस जीत का श्रेय प्रत्येक बीजेपी कार्यकर्ता, बीजेपी का मजबूत संघठन और कुशल नेतृत्व को दिया है।

Back to top button