TopTextSliderइंडियाक्राइमताज़ा खबरस्टोरीज इन फोकस

काले हिरण मामले में सलमान खान के खिलाफ केस लड़ रहे वकील को हो सकती है जेल, जानें पूरा मामला..

राजस्थान। सलमान खान पर बीते कई सालों से काले हिरण के शिकार का मामला कोर्ट में चल रहा है। उनके जोधपुर में हिरण का शिकार करने पर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी जिसके बाद कई बार उन्हें कोर्ट में हाजिर होना पड़ा। हालांकि सलमान खान तो जेल नहीं गए लेकिन अब एक मामले के आरोप में उनके खिलाफ केस लड़ रहे वकील को जेल जाना पड़ सकता है।

दरअसल, सलमान खान के खिलाफ केस लड़ रहे एडवोकेट महिपाल बिश्नोई ने कल देर रात अपनी तेज रफ़्तार कार से ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कॉन्स्टेबल को कुचल दिया। आनन-फानन में कॉन्स्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके।

READ MORE : रूठी पत्नी को मायके से मना कर लाने के लिए छुट्टी चाहिए, क्लर्क ने B.E.O.को लिखा ऐसा पत्र कि सोशल मीडिया में हो गया वायरल…

जानकारी के मुताबिक, ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल रमेश सारण कुड़ी भगतासनी थाना इलाके के नाका संख्या-3 पर रात के समय डिवाइडर के पास खड़े थे। इस दौरान 120 की गति से दौड़ रही कार बेकाबू हो गई और उछलते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई। उसके आगे के बैरिकेड लगा था. इसी दौरान तेज गति से आई कार सीधे बैरिकेड से भिड़ी, जिससे रमेश नीचे गिर गया, और फिर गाड़ी उसके ऊपर चढ़ते हुए डिवाइडर पार जा गिरी।

READ MORE : बोल्ड कपडे पहनकर इवेंट में पहुंची Urfi javed, 18 साल के बच्चे के साथ…यूजर्स बोले – बच्चा है वो… उसे तो बख्श दो…

पुलिस ने इस घटना में धारा 279, 304 A के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। कार चला रहे एडवोकेट महिपाल बिश्नोई की स्वास्थ्य जांच करवाई जा रही है।

Back to top button