TopTextSliderट्रेंडिंगस्टोरीज इन फोकस

क्या आपने ट्रेन में सांड को सफर करते देखा है? अगर नहीं… तो देखिए ये VIDEO

पटना: ट्रेन में आपने यात्रियों को सफर करते देखा होगा, लगेज को एक स्थान से दूसरे स्थान भेजते देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी सांड को यात्रा करते देखा हैं? चौंकिए मत…दरअसल, ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए.

हुआ यूँ कि झारखंड के साहिबगंज से जामलपुर (बिहार) के बीच चलने वाली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में एक सांड सफर करता नजर आया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में आग की तरह फ़ैल गया. इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं.

READ MORE: Viral Video: पेट्रोल पंप पर शख्स ने जलाई सिगरेट, धधक उठी कार, देखते ही देखते…..

ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के मुताबिक, मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर कुछ मनचले और नशे में धुत 10-12 लोगों ने सांड को पैसेंजर ट्रेन में चढ़ा दिया और उन्होंने ट्रेन में सफर कर रहे लोगों से कहा कि इसे साहिबगंज में उतार देना. जब पैसेंजर ट्रेन साहिबगंज से रवाना हो रही थी, तभी मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर सांड को बांधकर मौके से निकल गए.

READ MORE: Viral Video: खतरनाक सांप ने जब अचानक गिलहरी पर किया हमला, दोनों के बीच हुई रोचक जंग, वीडियो में देखें अंत में किसने मारी बाजी……

मिर्जा चौकी आरपीएफ के जवान और मिर्जा चौकी प्रशासन दोनों की नजर सांड पर नहीं पड़ी. लोगों का कहना है कि कानून व्यवस्था को लेकर लापरवाही बरती जा रही है. भविष्य में ऐसी लापरवाही दोबारा नहीं हो, इसके लिए प्रशासन को काफी सतर्क और सजग रहने की जरूरत है. लोगों का कहना है कि अगर सांड उग्र हो जाता तो बड़ी घटना हो सकती थी.

READ MORE: Rakhi Sawant Viral Video: Boyfriend Adil publicly beat up the actress, this reason came to the fore, know

Back to top button