ताज़ा खबर

BREAKING -नूपुर शर्मा की पोस्ट का समर्थन करने पर महाराष्ट्र में दरांती से युवक पर जानलेवा हमला, आईसीयू में भर्ती

Deadly attack on youth with sickle in Maharashtra for supporting Nupur Sharma's post, admitted to ICU

मुंबई। (Deadly attack on youth with sickle in Maharashtra for supporting Nupur Sharma’s post, admitted to ICU) महाराष्ट्र के जिले में भीड़ ने 23 साल के एक व्यक्ति पर सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की निलंबित नेता नूपुर शर्मा का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना चार अगस्त को हुई।

(Deadly attack on youth with sickle in Maharashtra for supporting Nupur Sharma’s post, admitted to ICU) एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रतीक उर्फ सनी राजेंद्र पवार को सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया। अहमदनगर जिला मुख्यालय से 222 किलोमीटर दूर कर्जत शहर के अक्काबाई चौक पर एक मेडिकल दुकान के सामने गुरुवार शाम को मुस्लिम समुदाय के कम से कम 14 लोगों ने तलवार, दरांती, लाठी और हॉकी स्टिक से पवार पर हमला किया।

(Deadly attack on youth with sickle in Maharashtra for supporting Nupur Sharma’s post, admitted to ICU) अधिकारी ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब मामले में शिकायतकर्ता पवार और अमित माने अपने दोपहिया वाहन पर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे और मेडिकल दुकान के पास एक मित्र का इंतजार कर रहे थे। उसी समय मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग दोपहिया वाहनों से उनके पास पहुंचे। प्राथमिकी के अनुसार, वे तलवार, दरांती और हॉकी स्टिक लिए हुए थे।

Back to top button