accidentTopTextSliderछत्तीसगढ़ताज़ा खबरस्टोरीज इन फोकस

पखांजुर में हुआ बड़ा हादसा, बोलेरो और बाइक के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, बाइक चालक की मौके पर हुई मौत

बिप्लब कुंडू,पखांजुर। पखांजुर में एक बड़ा हादसा हो गया जहां एक बाइक और बोलेरो की आपस में भिड़ंत हो गई। आज शाम करीबन 5 बजे बेलगाल चौक के पास बोलेरो और बाइक में जबरदस्त टक्कर हुई जिसमें बाइक में सवार दो में से एक चालक की मौत है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार बाइक सवार पखांजुर से बांदे की और जा रहा था वही बोलेरो बांदे से पखांजुर की ओर आ रही थी।

READ MORE : Raipur Big Breaking : बसंत विहार कॉलोनी में अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोली, एक शख्स हुआ घायल

बाइक की रफ़्तार काफी तेज थी वही उल्टी दिशा से आ रही बोलेरो वाहन भी तेज रफ्तार में था। तेज रफ़्तार की वजह से दोनों की आपस में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार बाइक का चालक का नाम बिजय मंडल बताया जा रहा है। पीछे बैठे बाइक सवार जो गम्भीर रूप से घायल है उसे प्राथमिक उपचार के बाद धमतरी रेफर कर दिया गया है।

READ MORE : CWG 2022: भारत को मिला 10वां स्वर्ण पदक, रवि दहिया ने कुश्ती में दिलवाया चौथा गोल्ड, रेसलर पूजा गहलोत ने जीता कांस्य पदक

बोलेरो वाहन महाराष्ट्र के झारावन्डी का बताया जा रहा है जिसका नम्बर MH 33 A 5423 है। बताया जा रहा है कि बोलेरो में 4 सवार थे जिसमे दो लोगों को गंभीर चोट आई है और उनका उपचार किया जा रहा है। गाडी को जब्त कर बांदे पुलिस पूछ ताछ में जुट गई है .

Back to top button