TopTextSliderइंडियापॉलिटिक्स

‘घर में तिरंगे की क्या जरूरत? हम पार्टी का झंडा लगाएंगे , इस सांसद के बिगड़े बोल ……

अविनाश, रायपुर l समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बने रहते है .इसी बीच बुधवार को शफीक-उर-रहमान ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान को लेकर बेतुकी टिप्पणी की है .जिसके बाद वो फिर भाजपा के निशाने पर आ सकते है .बता दें कि, राजधानी दिल्ली में आजादी के 75वीं वर्षगांठ के अवसर सांसदों ने तिरंगा बाइक रैली निकाली थी . ये रैली लाल किले से लेकर विजय चौक तक निकाली गई . एक तरफ जहां तिरंगा रैली में एनडीए के सांसदों के अलावा विपक्षी दलों के सांसदों के शामिल नहीं होने पर विवाद खड़ो हो गया है . वहीं दूसरी तरफ तिरंगा यात्रा के बीच सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने विवादित टिप्पणी की है .

read more : CG BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में ED का ताबड़तोड़ एक्शन, रायपुर समेत इन जिलों में धनकुबेरों के ठिकानों पर पड़ी रेड, हो सकता है बेनामी संपत्ति का खुलासा!

शफीकुर्रहमान बर्क ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, झंडा लगाना तो हमारी मर्जी है . हम अपने घर पर पार्टी का झंडा लगते है .मूल का झंडा तो मुल्क वाले लगाते हैं हम तो पार्टी का झंडा लगाते हैं . उन्होंने केंद्र सरकार के हर घर तिरंगा अभियान को लेकर भी सवाल उठाए .बर्क ने कहा कि घर में तिरंगे की जरूरत क्या है? इससे पहले भी बर्क योगी सरकार के अफसरों को धमकी देते हुए नजर आए थे. जिसके बाद वो विवादों में घिर गए थे और विवाद बढ़ने के बाद अपने बयान से पलट भी गए थे . इसके अलावा यूपी सरकार के जनसंख्या नियंत्रण कानून को लाए जाने को लेकर बर्क ने बेतुका बयान भी दिया था. उन्होंने कहा था कि बच्चा पैदा करने का संबंध अल्लाह से है. अल्लाह जब किसी बच्चे को दुनिया में भेजता है तो उसके खाने-पीने का भी इंतजाम करता है.

Back to top button