TopTextSliderस्टोरीज इन फोकसस्पोर्ट्स

क्या रोहित शर्मा हुए चौथे टी 20 मैच से बाहर? जानें किस स्थिति में है भारतीय कप्तान…

अविनाश दुबे, रायपुर l भारतीय कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे और बीच में खेल छोड़कर उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था. रोहित शर्मा की पीठ में ऐंठन हो गई थी और इसकी वजह से उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ा था. इस मैच में रोहित शर्मा दोबारा बल्लेबाजी के लिए मैदान पर नहीं आए थे वहीं भारत को इस मुकाबले में जीत मिली थी और सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 की बढ़त बना ली थी. मैच में मिली जीत के बाद रोहित शर्मा ने कहा था कि मेरा अगले मैच में खेलना इस बात पर निर्भर करता है कि मेरी चोट की स्थिति कैसी है.

read more: SPECIAL STORY: क्या मैच के बीच किसी भी खिलाड़ी को गाली देने की आजादी? Hardik Pandya और Rohit Sharma को लेकर किसने फैलाई ये आग? जानिए पूरी हकीकत-पूरा फ़साना…

दरअसल भारत और वेस्टइंडीज के बीच अगला टी20 मैच छह और सात अगस्त को अमेरिका में फ्लोरिडा में खेला जाएगा. इसके लिए भारतीय टीम वीजा क्लियरेंस के बाद वहां पहुंच चुकी है. भारतीय टीम इस वक्त पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. भारतीय टीम को इस सीरीज के पहले मैच में 68 रन से जीत मिली थी और इसके बाद दूसरे मैच में 5 विकेट से हार मिली थी. फिर टीम इंडिया ने वापसी करते हुए तीसरे मैच को 7 विकेट से जीत लिया था.

read more: Corona positive होने के बाद Rohit Sharma की बेटी ने बताया अपने पापा का हाल, वीडियो में देखें बच्ची ने क्यूट अंदाज में क्या कहा?

Back to top button