TopTextSliderपॉलिटिक्सस्टोरीज इन फोकस

कांग्रेस के इन दिग्गज नेताओं ने राज्यसभा सांसद से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई अहम चर्चा

नई दिल्ली/रायपुर: देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने जमकर हल्ला बोला। कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के विरोध मे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कार्यालय से राष्ट्रपति भवन का घेराव कार्यक्रम रखा था, जिसमें बड़ी संख्या में छतीसगढ़ के कांग्रेसी नेता शामिल हुए. इस धरना प्रदर्शन में शामिल होने के बाद कांग्रेसियों ने छतीसगढ़ से नवनिर्वाचित सांसद राजीव शुक्ला से मुलाक़ात की.

मंडी अध्यक्ष कोटा संदीप शुक्ला ने सांसद से बिलासपुर जोन के स्टेशनो मे ट्रेन ठहराव बंद होने की शिकायत कर शीघ्र ही पूर्ववत संचालन की मांग की. उन्होंने आवेदन मे लिखा कि कोटा, सलका, बेलगहना, टेंगन माडा, खोँगसारा, खोदरी मे ट्रेन गुजरती है, किन्तु ठहरती नहीं, जिससे स्कूल कॉलेज के विद्यार्थियों, दैनिक मजदूर, छोटे व्यापारियों, किसानों एवं आम जनता को भारी तकलीफो का सामना करना पड़ता है।

READ MORE: Congress में इतने साल काम के बाद ही मिलेगा टिकट!, एक फैमिली से एक ही मौका, जानिए चिंतन शिविर में और क्या हुआ बदलाव

उद्योग एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने सांसद को बस्तर आने का न्योता दिया और वर्षों से लंबित रावघाट नारायण पुर रेल लाइन परियोजना को शीघ्र स्वीकृति दिलाने की बात कही। प्रदेश प्रवक्ता आर पी सिँह ने सांसद शुक्ला को छतीसगढ़ सरकार द्वारा चलाये जा रहे योजनाओं की जानकारी देते हुए छतीसगढ़ के विकास मॉडल की तारीफ की।

READ MORE: CM भूपेश ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, तबादले पर लगी रोक को लेकर कही ये बड़ी बात, सूखाग्रस्त घोषित को लेकर सवाल पर…

सांसद राजीव शुक्ला ने कहा कि छतीसगढ़ की पहचान पूरे भारत देश मे किसान उनमुखी योजनाओं को लेकर हुई है, जिसके लिए छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बधाई के पात्र है. उन्होंने कहा कि हिमांचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी होने के कारण ज़ब भी वे वंहा जाते है तो छतीसगढ़ के विकास मॉडल की बात करते है जिसका असर वहां की चुनावी सभावों मे देखने को मिलता है.

सांसद राजीव शुक्ला ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वत किया कि छतीसगढ़ के विकास और उन्नति के लिए उनका सहयोग सदैव रहेगा। उन्होंने आगामी छतीसगढ़ के दौरे मे आने पर पार्टी के पदाधिकारी और विधायकों के साथ बैठक कर भविष्य की रणनीति तैयार करने की बात कही.

Back to top button