Uncategorized

हमारे पूर्वजों के बलिदानों का प्रतीक है तिंरगा – जसविंदर बग्गा

डॉ.मिर्जा, कवर्धा। आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम की कड़ी में हर घर तिरंगा अभियान को मजबूत करने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जनता से किये गए आव्हान पर कवर्धा जिला भाजपा संगठन की ओर से कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के लिए नियुक्त किये गए प्रभारी जसविंदर बग्गा आज सहसपुर लोहारा मंडल की बैठक लेकर  क्षेत्र की जनता से स्वाधीनता दिवस के अवसर पर 9 से 15 अगस्त तक अपने घरों पर तिरंगा फहराने की अपील की है।

श्री बग्गा ने कार्यकर्ताओं के बीच हर घर तिरंगा अभियान के महत्व को रेखांकित करते हुए कहा कि भारत की आजादी के लिए जिन वीर क्रांतिकारियों ने अपना सर्वस्व अर्पित किया , उन क्रांतिकारियों को देश की युवा पीढ़ी से जोड़ने का अभियान है यह। हमारी नई युवा पीढ़ी को ऐसे बलिदानियों के बारें में अधिक से

अधिक जानकारी हो एवं उन्हें आजादी की महत्ता को समझाने के लिए नागरिक अपने घर के सबसे कनिष्ठ सदस्य से तिरंगा अपने घरों पर फहराने का कार्य करें, ताकि स्वाधीनता संग्राम के वीरों के गौरवशाली इतिहास से परिचित हो सके। श्री बग्गा ने लोहारा क्षेत्र की जनता से आव्हान किया कि आजादी के इस अमृत महोत्सव में बढ़ चढ़कर सभी नागरिक हिस्सा लें। क्योंकि हर घर तिरंगा केवल अभियान नहीं बल्कि भारतीय होने के नाते यह हमारे अभिमान की बात है। इस महत्वपूर्ण बैठक में संतोष मिश्रा, किशन सोनी, रवि राजपूत, रामचरण साहू, संतोष तिवारी, बालू जंघेल, शिवचरण पटेल, पुष्पा सोनी,अन्नपूर्णा साहू, कृष्णा साहू, अशोक पटेल सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Back to top button