Uncategorized

प्रेस क्लब के प्रबंध कारिणी की बैठक हुई संपन्न, विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

रामकुमार भारद्वाज,कोण्डागांव :- प्रेस एंड मीडिया फेडरेशन सह कोण्डागांव प्रेस क्लब की बैठक 5 अगस्त को संपन्न हुई, जिसमे शैलेष शुक्ला की अध्यक्षता में आयोजित उक्त बैठक में में विभिन्न मुद्दों पर सभी ने अपने सुझाव रखे। वही प्रेस क्लब जिलाध्यक्ष इशरार अहमद ने क्लब के सभी सदस्यों के दुर्घटना व स्वास्थ्य बीमा की बात कही, अध्यक्ष अहमद ने पत्रकारों को शासन से आवास  आबंटित करवाने उचित माध्यम से पत्राचार कर अन्य जिलों की भांति अपने जिले के पत्रकारों को भी लाभ दिलाने पर बात कही।

 चर्चा के दौरान जिले से एक भी पत्रकार को अधिमान्यता नहीं मिलने व बाहरी जिले के पत्रकारों को कोण्डागांव जिले के कोटे से अधिमान्यता देने पर नाराजगी जाहिर की गई वही संभागीय अधिमान्यता समिति  बस्तर में एक भी पत्रकार को शामिल नही किए जाने पर नाराजगी जाहिर करते उक्त मामले मुख्यमंत्री को कलेक्टर  के माध्यम से ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया गया ।

ग्रामीण अंचलों में जल्द ही प्रेस क्लब के तत्वावधान में स्वास्थ शिविर करने पर  चर्चा की गई, वहीं पत्रकार कल्याण कोष में जिले के सभी पत्रकारों को स्वेक्षानुसार समय -समय पर  राशी जमा करने का आग्रह किया गया ताकि पत्रकारों को जरूरत पर आर्थिक मदद पहुंचाया जा सके। जल्द ही प्रेस क्लब भवन में ई-लाइब्रेरी व मनोरंजन कक्ष जल्द स्थापित करने पर जोर दिया गया।उक्त बैठक में जिलाध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सभी पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे ।

Back to top button