Uncategorized

छत्तीसगढ़ नमो-नमो मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हेमलाल साहू ने कहा 2023 में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की बनेगी सरकार, एक टीवी चैनल ने किया दावा…

bjp hemlal sahu
bjp hemlal sahu

रायपुर। छत्तीसगढ़ नमो-नमो मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हेमलाल साहू ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन में भारत सरकार द्वारा चलाया जा रहा है। महत्वपूर्ण योजनाओं के कारण विधानसभा चुनाव 2023 छत्तीसगढ़ में भारत सरकार की योजनाओं के कारण 90 विधानसभा सीट में से 48 सीट भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत की सरकार बनाते भारत के महत्वपूर्ण एक टीवी चैनल द्वारा आज दिनांक को दिखाया गया है।

भारत सरकार माननीय प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन में वोट प्रतिशत छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी का बढ़ा हुआ है। माननीय प्रधानमंत्री जी को 48% लोग पसंद कर रहे हैं अन्य को 24% लोग पसंद कर रहे हैं यह स्पष्ट हो गया कि आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ में माननीय प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन में चलाया जा रहा है।

भारत सरकार महत्वपूर्ण योजनाओं जैसे कि प्रधानमंत्री आवास प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना फसल बीमा योजना प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना आयुष्मान योजना शहरी मंत्रालय विकास स्मार्ट सिटी योजना भारत सरकार की योजनाओं के तहत एक टीवी चैनल के द्वारा होने वाला विधानसभा चुनाव 2023 में पूर्ण बहुमत की सरकार भारतीय जनता पार्टी का बनना तय है। छत्तीसगढ़ में जिसके लिए जिनके लिए माननीय प्रधानमंत्री जी को बहुत-बहुत बधाई।

Back to top button