TopTextSliderक्राइमताज़ा खबर

BREAKINGः यहां चल रहा था सेक्स रैकेट , 500 रुपये में तय हुआ सौदा, ग्राहकों के लिए लाई गईं सात शादीशुदा महिलाएं, नकली ग्राहक बनकर पहुंचा हवलदार

नई दिल्ली । Sex Racket in Delhi राजधानी के पॉश इलाके के एक फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है । स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने फ्लैट की दूसरी मंजिल स्थित फ्लैट में छापा मारकर एक दलाल और सात महिलाओं को पकड़ा है। पकड़ी गई सभी महिलाएं शादीशुदा हैं । पुलिस मामला दर्ज कर दलाल को गिरफ्तार कर लिया है। मामला नई दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-17 का है ।

Sex Racket in Delhi गिरफ्तार आरोपी की पहचान दीप विहार निवासी विक्रम के रूप में हुई है। 3 अगस्त को केएन काटजू मार्ग थाने में तैनात हवलदार जय किशोर अन्य पुलिस कर्मियों के साथ इलाके में गश्त कर रहा था। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने सेक्टर 17 रोहिणी के एक फ्लैट में देह व्यापार होने की जानकारी दी। फ्लैट के दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट में देह व्यापार चल रहा था। हवलदार ने अपने आला अधिकारियों को इस बात की जानकारी दी।

नकली ग्राहक बनकर पहुंचा हवलदार

Sex Racket in Delhi पुलिस अधिकारियों ने तुरंत एक पुलिस टीम गठित की। पुलिस टीम की ओर से हवलदार नकली ग्राहक बना और हस्ताक्षर किया हुआ पांच सौ का नोट लेकर उक्त फ्लैट पर पहुंचा।

Sex Racket in Delhi बाकी पुलिसकर्मी फ्लैट की घेराबंदी कर दी। ग्राहक को फ्लैट में दलाल विक्रम मिला। उसने सात महिलाओं को वहां बुलाया। पांच सौ में सौदा तय होने के बाद नकली ग्राहक बने हवलदार ने पुलिस टीम को इशारा कर दिया।

Sex Racket in Delhi पुलिस ने छापा मारकर यहां से सात महिलाओं और दलाल को पकड़ लिया। फ्लैट विक्रम का है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि विक्रम शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं।

Back to top button