Uncategorized

कुसमी बिन गंगा उद्गम स्थान से हजारों की संख्या में जल उठाकर कावरिया पहुंचेंगे कैलाश गुफा

राकेश भारती, कुसमी बलरामपुर । आज दिनांक 5/8/22 को कुसमी विकासखंड के उद्गम स्थान जमीरा पाठ के बिन गंगा नदी से जल उठाकर हजारों की संख्या में क्षेत्र के श्रद्धालु भक्तगण अपनी तीन दिन की पैदल यात्रा करते हुए गहीरा गुरु महाराज की तपो भूमि कैलाश गुफा पहुंचकर भोले नाथ पर जल चढ़ाते हुए आशीर्वाद प्राप्त करेगे ।

read more : CG BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में ED का ताबड़तोड़ एक्शन, रायपुर समेत इन जिलों में धनकुबेरों के ठिकानों पर पड़ी रेड, हो सकता है बेनामी संपत्ति का खुलासा!

बिन गंगा से जल उठाकर कुसमी आते समय जगह जगह पर कावरिया संघ का स्वागत चाय , नाश्ता सहित कुसमी सरस्वती शिशु मन्दिर विद्यालय के प्रांगण में सभी कावरिया के लिए भोजन का उत्तम व्यवस्था हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सभी गणमान्य भक्त जन की मदद से की गई है । जहा हजारों की संख्या में कावरिया संघ द्वारा भोजन करते हुए डीपाडीह में रात्रि विश्राम करते हुए कैलाश गुफा के लिए प्रस्थान करेंगे , इस कार्यक्रम में जगह जगह पर बिनगंगा उद्गम स्थल से जल उठाने के बाद कावरिया संघ का सेवा भक्त जनों द्वारा किया जाता है । कावरिया संघ के साथ साथ श्रीकोट आश्रम के शिक्षको , विद्यार्थियों ,सहित कुसमी क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों का इस कावर यात्रा को सफल बनाने में हमेशा सराहनीय योगदान रहता है ।

Back to top button