TopTextSliderएंटरटेनमेंटस्टोरीज इन फोकस

Kapil Sharma की ‘पिंकी’ बुआ ने इस एक्ट्रेस पर लगाया सनसनीखेज आरोप, करवाया केस दर्ज, कही ये बड़ी बात

मुंबई: एक्ट्रेस Upasana Singh ने Miss Universe Harnaaz Kaur Sandhu के खिलाफ चंडीगढ़ जिला अदालत में केस दायर किया है। Upasana Singh ने “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” में कपिल की बुआ का किरदार निभाकर खूब सुर्ख़ियों बटोरी थीं.

एक्ट्रेस उपासना सिंह ने आरोप लगाया है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं, जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने हामी भरी थी। लेकिन फिल्म बनने के बाद एक्ट्रेस प्रमोशन के लिए आगे नहीं आई और अब उसने फोन उठाने बंद कर दिए हैं।

READ MORE: Kapil Sharma Controversy : इस फिल्म के सेट पर हुई थी कपिल शर्मा की ज़ोरदार पिटाई, सेट से तमाचा मारकर डायरेक्टर ने निकाल दिया था बहार, जानिए पूरा मामला

दायर केस के मुताबिक, वर्ष 2020 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब जीता था। उस दौरान उन्होंने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो LLP के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था। इस स्टूडियो को उपासना सिंह चलाती हैं।

READ MORE: The Kapil Sharma Show : एक बार फिर लोगों को हँसाने आ रहे कॉमेडी किंग, इस दिन शुरू होगा कपिल शर्मा का शो!

मीडिया से बातचीत में Upasana Singh ने कहा कि मैंने हरनाज को फिल्म ‘बाई जी कुट्टांगे’ में अभिनय करने का मौका दिया। इतना ही नहीं, मैंने ‘यारा दियां पू बरन’ भी बनाई, जिसमें हरनाज ने बतौर नायिका भूमिका निभाई है। फिल्म मई में रिलीज होनी थी, लेकिन हरनाज ने फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्हें वक्त नहीं दिया। उन्होंने संधू से कई तरीकों से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया।

READ MORE: डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार में एक बार फिर नजर आएंगे Sunil Grover, पुराने चैनल में ही करेंगे कम बैक, क्या Kapil Sharma के साथ हो गई है दोस्ती?

Back to top button