TopTextSliderबिग स्टोरीस्टोरीज इन फोकस

CG BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में ED का ताबड़तोड़ एक्शन, रायपुर समेत इन जिलों में धनकुबेरों के ठिकानों पर पड़ी रेड, हो सकता है बेनामी संपत्ति का खुलासा!

रायपुर: छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय यानी ED की रेड से हड़कंप मच गया है. ED ने आज तड़के रायपुर और दुर्ग में कुछ ज्वेलर्स व कपड़ा कारोबारियों के ठिकानों में छापेमार कार्यवाही की है. ईडी की टीम ने रायपुर में ज्वेलर्स व कपड़ा व्यापारी और दुर्ग में ज्वेलर्स व एक CA के घर में दबिश दी है।

READ MORE: Big Breaking : पात्रा चॉल घोटाले में संजय राउत की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी वर्षा राउत को भी ED ने भेजा समन…

मिल रही जानकारी के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम शुक्रवार सुबह प्रदेश के अलग-अलग जिलों में रेड मारने पहुंची। इन टीमों में दिल्ली के अफसर भी शामिल बताए जा रहे हैं। रायपुर में टीम ने पगारिया ज्वेलर्स, सुमीत ज्वेलर्स, कपड़ा कारोबारी शांतिलाल बरडिया के यहां छापा मारा है। इसके अलावा राजधानी में कुछ अन्य जगहों पर भी टीम के रेड करने की खबर सामने आ रही है.

READ MORE: Liquor Store Closed : छत्तीसगढ़ के इस जिले में इतने दिनों तक बंद रहेंगी शराब दुकानें, शासन ने जारी किया आदेश…

वहीं दुर्ग में भी टीम ने सहेली ज्वेलर्स, नवकार ज्वेलर्स, सीए कोठारी ब्रदर्स के यहां छापा मारा है। इसके साथ ही राजनांदगांव के नाकोड़ा टेक्सटाइइल में भी छापे की कार्रवाई चल रही है। इसके अलावा प्रदेश के अन्य जिलों में भी टीम रेड मार सकती है.

READ MORE: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  नेशनल हेराल्ड दफ्तर सहित 12 ठिकानों पर ED का छापा, छानबीन जारी…..

13 Comments

Back to top button