TopTextSliderएंटरटेनमेंटस्टोरीज इन फोकस

आखिर ऐसा क्या हो गया कि फिल्म ‘रक्षा बंधन ’के प्रमोशन के बीच फूट-फूटकर रोने लगे Akshay Kumar? देखें VIDEO…

मुंबई: इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बीते कुछ समय से बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म बड़ा कमाल नहीं दिखा पा रही है. अक्षय की एक के बाद एक फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो रही है.

READ MORE: Akshay Kumar और Tiger Shroff ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए घटाई फीस? प्रोड्यूसर को ट्वीट कर बतानी पड़ी सच्चाई

लगातार फ्लॉप फिल्मों की झड़ी के बीच अक्षय को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ से बेहद उम्मीदें हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर उम्मीद लगाई जा रही है कि ये बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कमाल कर सकती है. खैर ये तो आने वाला वक्त बताएगा कि ये फिल्म दर्शकों की कसौटी पर कितनी खरी उतरती है.

खिलाड़ी कुमार इन दिनों फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और इसी सिलसिले में वह रियेलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के रक्षा बंधन स्पेशल एपिसोड में पहुंचे थे। लेकिन शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि खिलाड़ी कुमार अपने आंसू नहीं रोक पाए और फूट-फूटकर रोने लगे।

READ MORE: Akshay Kumar Latest Movie : फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच नई मुसीबत में फंसे अक्षय कुमार, इस बड़ी वजह से हो सकता केस दर्ज,जानिए पूरा मामला

दरअसल, Akshay Kumar ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में ‘रक्षा बंधन’ को प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगे। इस एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अक्षय अपनी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक बच्चा ‘फूलों का तारों का सबका कहना है’ गाना डेडिकेट करता है और अक्षय कुमार के लिए उनकी बहन अल्का का मैसेज प्ले होने लगता है। इस प्यारे से मैसेज को सुनने के बाद अक्षय भावुक हो जाते हैं और अपने आंसू रोक नहीं पाते।

READ MORE: “सम्राट पृथ्वीराज” को लेकर ये क्या कह गए R Madhavan, जवाब में Akshay Kumar को कहनी पड़ी ये बात

Back to top button