TopTextSliderएंटरटेनमेंट

अली फजल की दुल्हन बनने जा रही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, शादी की तारीख हुई पक्की

मुंबई: रणबीर-आलिया की शादी के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में शहनाई बजने वाली है.एक्टर ऋचा चड्ढा और अली फजल  सितंबर महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबीक शादी मुंबई और दिल्ली में होगी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल रहेंगे. संगीत और मेहंदी सेरेमनी भी खूब धूम-धाम से होगी.

कैसे हुई प्यार की शुरुआत

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल साल 2012 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर पहली बार मिले थे. यहीं दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने एक-दूसरे को 7 साल तक डेट किया. साल 2019 में अली ने ऋचा को शादी के लिए प्रपोज किया और 2020 में यह कपल शादी करने जा रहा था पर ऐसा हो नहीं पाया. कोविड के चलते दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई. लेकिन अब ये एकदम कन्फर्म हो गया  है कि ऋचा और अली दोनों ही सितंबर के महीने में सात फेरे लेंगे. दोनों के परिवार इस शादी को लेकर बेहद खुश हैं.

बता दें कि अली और ऋचा इन दिनों इटली में वेकेशन मना रहे हैं. वहां से लौटने के बाद दोनों शादी की तैयारियों पर जुटेंगे. शादी के बाद अली ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapr 3) की शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं ऋचा के पास ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ और ‘फुकरे 3’ जैसी फिल्में हैं.

Back to top button