TopTextSliderक्राइमस्टोरीज इन फोकस

Sonia Gandhi के निजी सचिव पर दुष्कर्म और धमकाने का आरोप, पीड़िता ने शिकायत में बताई दरिंदगी की दास्तां

नई दिल्ली: सोनिया गांधी के निजी सचिव पर दुष्कर्म और धमकाने का आरोप लगा है. मामले में दिल्ली पुलिस ने पीपी माधवन के खिलाफ पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. फ़िलहाल पुलिस 71 वर्षीय माधवन के खिलाफ इस मामले की जांच कर रही है।

read more: BREAKING: कांग्रेस के नए अध्यक्ष पर Sonia Gandhi का पूर्ण विराम- ‘मैं ही हूं पार्टी की स्थायी अध्यक्ष’

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 26 वर्षीय एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि माधवन ने उसे नौकरी और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इस मामले की शिकायत करने पर गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी। पीड़िता ने उत्तम नगर थाने में 25 जून को शिकायत दर्ज कराई थी।

read more: सोनिया गांधी ने ED को लिखी चिट्‌ठी, मांगा और समय, नेशनल हेराल्ड केस में 23 जून को होनी थी पेशी

एक प्रतिष्ठित मीडिया में प्रकाशित द्वारका के डीसीपी एम हर्षवर्धन के बयान के मुताबिक, माधवन के खिलाफ आईपीसी के तहत दुष्कर्म और आपराधिक धमकी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस 71 वर्षीय माधवन के खिलाफ इस मामले की जांच कर रही है। डीसीपी ने हालांकि किसी राजनीतिक नेता का नाम नहीं लिया है। डीसीपी ने बताया कि महिला दिल्ली में ही रहती है। उसके पति की 2020 में मौत हो गई थी, जो कांग्रेस कार्यालय में काम करता था।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इस मामले की शिकायत करने पर गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर उत्तम नगर थाने में माधवन के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

read more: महाकाल में सोनिया के लिए प्रियंका करवा रही महामृत्युंजय जाप, 11 दिन चलेगा अनुष्ठान

Back to top button