इंडियाक्राइमताज़ा खबरस्टोरीज इन फोकस

एक साथ जहर पीकर आत्महत्या की बात निकली अफवाह, इस वजह से तांत्रिक ने डॉक्टर परिवार को उतारा था मौत के घाट…

महाराष्ट्र, (सांगली)। बीते दिनों एक ही परिवार के 9 लोगों की आत्महत्या की खबर के बाद उस इलाके में ही नहीं बल्कि पूरे राज्य में सनसनी फ़ैल गई थी। इस दर्दनाक मौत के बाद खबर पूरे देश में आग की तरह फैल गई थी। घटना के बाद पुलिस प्रशासन मुस्तैदी के साथ इसकी जांच में जुटी हुई थी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है। घटना महाराष्ट्र के सांगली की है जहां एक ही परिवार के 9 लोगों की लाश संदिग्ध अवस्था में मिली थी।

पुलिस ने काफी लंबी पूछताछ और कई एंगल से जांच के बाद अब दो आरोपियों को इस घटना को अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने उन्हें जहर देकर मार दिया था। आरोपी अब्बास महमंडली बागवान और धीरज चंद्रकांत सुरवशे नाम के आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया। आरोपियों ने उन्हें चाय में जहर देकर मार दिया था।

READ MORE : CG Breaking : मदिरा प्रेमियों के लिए बुरी खबर, इतने दिनों तक नहीं खुलेंगी शराब दुकानें, आबकारी विभाग ने जारी किया आदेश

बता दें 20 जून को डॉक्टर परिवार के 9 लोगों की लाश मिली थी जिसके बाद उनके पोस्टमॉर्टम में जहर पाया गया था। पुलिस ये अंदेशा लगा रही थी कि सभी ने एक साथ जहर पीकर अपनी जान दी थी। पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली थी कि परिवार के दो भाइयों के ऊपर काफी कर्जा हो गया था था जिस वजह से सभी परिवार के लोगों ने एक साथ जान दे दी होगी।

Back to top button