TopTextSliderएंटरटेनमेंट

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ की थी ‘अभद्र टिप्पणी’

लखनऊ : बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के खिलाफ FIR  दर्ज की गई है। फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा पर राजग की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ एक विवादित ट्वीट के चलते लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

READ MORE : बॉलीवुड अभिनेता ने बेडरूम सीक्रेट से उठाया पर्दा, किया ये चौकाने वाला खुलासा…

दरअसल रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से राष्ट्रपति प्रत्याशी के लिए अभद्र व अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर टिप्पणी की, जिस पर कई लोगों ने आपत्ति जाहिर की थी। इस मामले में अलीगंज के कुर्सी रोड निवासी मनोज कुमार सिंह ने हजरतगंज थाने में तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

READ MORE : जब सलमान खान के पास नहीं थे कपड़े खरीदने के पैसे, बॉलीवुड के अन्ना ने की थी मदद, किस्सा शेयर कर छलक पड़े भाईजान के आंसू, देखें VIDEO 

बता दें कि बीते दिनों 22 जून को रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया था कि…अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कौरव कौन हैं? उनके इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर भी जनता ने आड़े हाथों लिया और आपत्ति दर्ज करवाई। फिल्म डायरेक्टर के इस ट्वीट पर कई भाजपा नेताओं ने भी पुलिस का दरवाजा खटखटाया। 

READ MORE : अंडरवर्ल्ड के साए में रही है फिल्म इंडस्ट्री, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड को लेकर कही बड़ी बात

मामला तूल पकड़ने लगा तो राम गोपाल वर्मा ने अपने बयान के बाद माफी भी मांग ली.. माफी मांगने के बाद राम गोपाल वर्मा ने द्रौपदी मुर्मू की तारीफ करते हुए लिखा- ‘मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का बिल्कुल नहीं था. महाभारत में द्रौपदी मेरा पसंदीदा चरित्र हैं और नाम में समानता होने की वजह से अपनी अभिव्यक्ति में महाभारत के पात्रों को याद किया।

 

Back to top button