ट्रेंडिंगवीडियोस्टोरीज इन फोकसस्पोर्ट्स

Corona positive होने के बाद Rohit Sharma की बेटी ने बताया अपने पापा का हाल, वीडियो में देखें बच्ची ने क्यूट अंदाज में क्या कहा?

लीसेस्टर सिटी, इंग्लैंड। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा हाल ही में कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं जिसके बाद टीम के बाकि साथी खिलाड़ी भी काफी सावधानी बरत रहे हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रोहित होटल के एक रूम में क्वारेंटीन हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं।

READ MORE : Women’s Under-19 T20 cricket world cup: एक मुकाबला ऐसा भी- सिर्फ 8 रन बनाकर सिमट गई पूरी टीम, 7 बॉल में मैच जीतकर इस टीम नें रचा इतिहास, एक नजर हाईलाइट्स पर…

रोहित शर्मा के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी बेटी समायरा शर्मा उनसे मिलने होटल पहुंची थी जिसके बाद जब वे बाहर आईं तब वहां उपस्थित लोगों ने उनसे पूछा कि आपके पापा कैसे हैं? तब समायरा ने बड़े ही क्यूट अंदाज में कहा कि वे रूम में आराम कर रहे हैं। समायरा के इस क्यूट अंदाज के अब सभी लोग दीवाने हो रहे हैं और उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

बता दें, 1 जुलाई से शुरू होने वाले पांचवें भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच में केवल चार दिन बचे हैं और यह स्पष्ट नहीं है कि एजबेस्टन में टीम का नेतृत्व करने के लिए कप्तान समय पर ठीक हो जाएंगे या नहीं।

Back to top button