TopTextSliderट्रेंडिंगताज़ा खबरबिग स्टोरीवर्ल्ड

ब्रेकिंग: यहां महिलाओं ने शुरु की सेक्स स्ट्राइक! जानें किस मामले में पुरुषों से संबंध बनाने नहीं हो रही तैयार

वॉशिंगटन। (Sex Strike in US) अमेरिकी महिलाएं पुरुषों के साथ यौन संबंध नहीं बनाने की धमकी दे रही हैं। ये ‘सेक्स स्ट्राइक’ की बात कर रही हैं। बता दें कि US में गर्भपात पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का जमकर विरोध हो रहा है। अदालत का फैसला महिलाओं के गर्भपात के अधिकार का खत्म करता है, जिससे 26 राज्य गर्भपात पर प्रतिबंध लगा सकते हैं।

गर्भपात का अधिकार मिले बिना पति के साथ भी संबंध बनाने से इंकार

वे महिलाओं से पुरुषों से तब तक सेक्स से बचने के लिए कह रही हैं जब तक कि गर्भपात का अधिकार संघीय कानून नहीं बन जाता है। देश भर में सेक्स स्ट्राइक की मांग सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रही है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, अमेरिका की महिलाएं यह संकल्प लें, क्योंकि हम अनपेक्षित गर्भावस्था का जोखिम नहीं उठा सकते हैं। इसलिए हम किसी भी पुरुष के साथ यौन संबंध नहीं रखेंगे, अपने पति के साथ भी। जब तक हम गर्भवती होना नहीं चाहें।

SexStrike और #abstinence हो रहा ट्रेंड

एक दूसरी यूजर ने कहा, “मैं न्यूयॉर्क में रहती हूं और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ हूं। मैं ऐसे लोगों को ढूंढ रही हूं जो सेक्स स्ट्राइक का समर्थन कर रहे हैं। यही हमारी ताकत है। गर्भपात के अधिकार को संघीय कानून बनने तक सेक्स नहीं करना है।” ट्विटर पर #SexStrike के साथ ही #abstinence भी ट्रेंड कर रहा है।

Back to top button