दो साल से विराट ने नहीं जड़ा शतक, कैसे थम गया रन मशीन का बल्ला? कपिल देव का भी छलक पड़ा दर्द

नई दिल्ली: टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली का बल्ला लम्बे समय से कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है. यही वजह है कि कोहली ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. कोहली के बीते दो साल की परफॉर्मेंस पर नजर डाले तो वे सिर्फ रन बनाने के लिए संघर्ष करते ही दिखाई दिए हैं.

read more: Virat Kohli को लेकर ये क्या बोल गए Shoaib Akhtar, इस बयान से क्रिकेट जगत में मची खलबली, विराट को गिरता…

विराट के प्रदर्शन ने सबको निराश ही किया है. विराट को इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक बनाए अब काफी समय हो चुका है. कोहली के इस तरह के प्रदर्शन पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव का भी दर्द छलक पड़ा.

read more: IPL 2022 : Virat Kohli ने किया बड़ा खुलासा, जीरो पर आऊट को लेकर कही ये बड़ी बात…

unibots video ads

कपिल ने कोहली की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है. कपिल देव ने कहा कि विराट जैसे खिलाड़ी को बिना शतक के इतने लंबे समय तक रहने का उन्हें दुख होता है. कपिल देव मानते हैं कि यह भारतीय क्रिकेट और उनके प्रशंसकों दोनों के लिए चिंता का एक बड़ा विषय बनता जा रहा है. आखिरी बार कोहली ने 2019 के नवंबर महीने में अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया था.

read more: IPL 2022: Virat Kohli ने धोनी के आउट होने के बाद दी गाली?, देखें वीडियो

एक प्रतिष्ठित मीडिया में प्रकाशित कपिल देव के बयान के मुताबिक, ‘मैंने विराट कोहली जितना क्रिकेट नहीं खेला है. कभी-कभी आप पर्याप्त क्रिकेट नहीं खेल रहे होते हैं लेकिन चीजों को समझने की कोशिश कर सकते हैं. अगर आप रन नहीं बनाएंगे तो लोगों को तो यही लगेगा कि कहीं न कहीं कुछ गड़बड़ है. लोग सिर्फ आपके परफॉर्मेंस को देखते हैं और आपका प्रदर्शन सही नहीं है तो लोगों से चुप रहने की उम्मीद बिल्कुल भी न करें. आपका बैट और प्रदर्शन ही बोलना चाहिए.’

Back to top button