टी20 वर्ल्ड कप से इन खिलाड़ियों पर लटक सकती है तलवार, जानिए बड़ी वजह

t20
t20

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में आगामी टी20 वर्ल्ड कप होने जा रहा है। सभी टीमों को 15 सितंबर से पहले अपने खिलाड़ियों की लिस्ट आईसीसी को सौंपना है। ऐसे में खिलाड़ियों का चयन करना होगा। वहीं भारतीय टीमों में पंत सहित कई खिलाड़ियों का पत्ता साफ हो सकता है।

वहीं बात श्रेयस अय्यर की करें तो विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की गैरमौजूदगी में उनके पास इस सीरीज में जगह पक्की करने का शानदार मौका था। मगर अय्यर भी सीरीज के दौरान 23.50 की औसत से 94 ही रन बना पाए। वर्ल्ड कप स्क्वाड में नंबर तीन पर कोहली बल्लेबाजी करने वाले हैं ऐसे में चार नंबर के लिए सूर्यकुमार और अय्यर के बीच जंग होगी। अय्यर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ रन ना बनाकर एक सुनहरा मौका खोया है।

unibots video ads

टीम इंडिया पांड्या की वापसी के साथ अय्यर का पत्ता कटता हुआ दिखाई दे रहा है। आईपीएल 2022 में निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद वेंकटेश को टीम में जगह तो मिली, मगर प्लेइंग इलेवन से वह दूर रहे। आयरलैंड के खिलाफ देखना होगा कि उन्हें खेलने का मौका मिलता है या नहीं।

इनके अलावा दीपक चाहर, कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर भी तीन ऐसे खिलाड़ी हैं जो वर्ल्ड कप टीम में जगह बना सकते हैं, मगर चोट के चलते यह खिलाड़ी टीम से बाहर चल रहे हैं। अगर चाहर, कुलदीप और सुंदर जल्द ठीक होकर टीम में वापसी नहीं कर पाते तो इन तीनों खिलाड़ियों का भी पत्ता कट सकता है।

Back to top button