एंटरटेनमेंट

Priyanka Chopra ने शुरू किया नया बिजनेस, इमोशनल होकर बताई वजह, देखें

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड फिल्मों में पहचान बनाई और अब उन्होंने वहां अपना नया बिजनेस शुरू किया है। प्रियंका ने अमेरिका में सोना होम नाम से होमवेयर की शॉप शुरू की है और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी है।

Read More : Priyanka chopra और Nick Jonas के बीच बढ़ी दूरी, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द, बोली – हमारे बीच अब वो आ गई है

आपको बता दें प्रियंका ने अपनी पोस्ट में इमोशनल होते हुए लिखा है, “लॉन्च का दिन आ गया है। मुझे आप सभी को सोना होम से इंट्रोड्यूस कराने से ज्यादा गर्व किसी और बात में महसूस नहीं हो सकता। भारत से आना और अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना चुनौतीपूर्ण था। लेकिन मेरा सफ़र मुझे एक ऐसी जगह ले गई, जहां मुझे दूसरा परिवार और दोस्त मिले। मैं जो कुछ भी करती हूं, उसमें भारत का हिस्सा शामिल जरूर होता है और वास्तव में यह उसी विचार का विस्तार है। महेश गोयल और अपनी पूरी टीम के साथ अपने दिल और अपनी विरासत के लिए काम करना बहुत अच्छा है।”

वहीं प्रियंका आगे लिखती हैं, “भारतीय संस्कृति अपनी मेहमानवाजी के लिए जानी जाती है। यह समुदाय और लोगों को साथ लाने के बारे में है और मेरे लिए यह सोना होम एक तरह का लोकाचार है। हम उम्मीद करते हैं कि आप अपने घर में मेजबानी, कम्युनिटी, फैमिली और संस्कृति के लिए हमारे समान प्यार का अनुभव करेंगे।” प्रियंका ने इसकी अगली पोस्ट में अपनने प्रोडक्ट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं और लिखा है, “सोना होम के साथ हमने जो बनाया, उस पर मुझे गर्व है। जीवंत डिजाइन, टाइमलेस रिफाइनमेंट, और जॉयफुल डिटेल, जो मेरे खूबसूरत भारत की ओर इशारा करती करते हैं। हमें उम्मीद है कि सोना होम आपको आधुनिक घर के लिए तैयार किए गए इन असाधारण टुकड़ों के साथ एक सुंदर बीते युग में ले जाएगा।

Read More : पति की इस अदा पर फिदा हैं Priyanka Chopra!, नन्ही परी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही उन्होंने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ की शूटिंग पूरी की है, जो एक वेब सीरीज है और प्रियंका इससे OTT पर डेब्यू कर रही हैं। हिंदी में उनकी अगली फिल्म फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ है, जसमें कटरीना भी नजर आएगी।

unibots video ads

Back to top button