रायपुर में दो गुटों के बीच झड़प: तीन भाइयों ने मिलकर एक युवक को उतारा मौत के घाट, दो आरोपी ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे…

रायपुर: रायपुर के चंगोराभाठा इलाके में एक युवक की हत्या करने वाले तीन भाइयों में से 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीँ एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने तीसरे की तलाश के लिए सर्च अभियान तेज कर दिया है. उम्मीद है कि जल्द ही तीसरा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

read more: CG CRIME: विशाखापट्‌टनम के होटल में छिपकर बैठा था रंजीत हत्याकांड का मास्टरमाइंड, पुलिस ने प्लान बनाकर ऐसे दबोचा…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, चंगोराभाठा झंडा चौक गली के पास तीन भाई रामअवतार साहू, रामु साहू और बितेश उर्फ किशोर साहू अपने घर के पास उसी मोहल्ले के रहने वाले दुर्गेश नामक लड़के को गालियां दे रहे थे, इसी बीच मोहल्ले के ही राजा ठाकुर और सुनील साहू भी पहुचे और तीनों भाइयों से क्या हुआ क्यो गाली दे रहे हो कहकर बहस करने लगे.

धीरे-धीरे बात बढ़ती गई औरतीनों भाइयों व राजा ठाकुर तथा सुनील साहू के बीच झगड़ा बढ़ गया, जिसमें तीनों भाइयों ने डंडे और पाइप तथा हाथ मुक्के से राजा ठाकुर और सुनील साहू की पिटाई कर दी। घटना में राजा ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया। मारपीट में गंभीर रूप से घायल राजा ठाकुर को सुनील साहू और राजा ठाकुर के परिजन जगन्नाथ अस्पताल लेकर गए जहां उसकी मृत्यु हो गयी।

unibots video ads

read more: RAIPUR CRIME: तीन शातिर चोर को पुलिस ने दबोचा, पूछताछ में आरोपियों ने किया ये खुलासा…

घटना के प्रत्यक्षदर्शी सुनील साहू की रिपोर्ट पर थाना डीडी नगर में उक्त तीनों आरोपियों के विरुद्ध हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. प्रकरण के दो आरोपी रामावतार साहू एवं रामू साहू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है । इनमें से एक आरोपी रामू साहू गूँगा-बहरा है। एक अन्य आरोपी भाई बितेश साहू की पता तलाश जारी है।

Back to top button