accidentगरियाबंदछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के इस जिले में दर्दनाक सड़क हादसा: दो लोग जिंदा जले, पढ़िए आग लगने की वजह..

गरियाबंद: जिले से बड़ी खबर है। दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोग जिंदा जलने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रॉन्ग साइड से बाइक मोड़ने के दौरान सामने से आई तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि टक्कर लगते ही बाइक में आग लग गई।


हादसा पांडुका थाने के पास ही हुआ है। इसमें पिकअप का ड्राइवर भी घायल हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीपरछेड़ी के मदनपुर निवासी करन ध्रुव (22) अपनी दोस्त रामपुर निवासी सोहद्रा ठाकुर (19) के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पांडुका गए थे।

दोनों रात को वहीं रुक गए। अगले दिन गुरुवार सुबह उनका तीसरा दोस्त राजिम निवासी देवनारायण यादव (23) दोनों को बाइक से लेकर पीपरछेड़ी छोड़ने के लिए आ रहा था। अभी वे पांडुका मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आई पिकअप से उनकी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक में आग लग गई।

unibots video ads

थाना प्रभारी भूषण चन्द्राकर ने बताया कि हाइवे पर पांडुका मोड़ के पास यह हादसा हुआ है। बाइक पर दो युवक व एक युवती सवार थे। बाइक रॉन्ग साइड पर चल रही थी। पांडुका मोड़ पर गलत दिशा से मुड़ते ही सामने से आ रहे मालवहक टाटा मैजिक से टकरा गई। इससे बाइक में आग लग गई।

Back to top button