ये क्या ! एक्टर Annu Kapoor के साथ आखिर ऐसा क्या हो गया जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही , अभिनेता ने किया खुलासा, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर पिछले दिनों यूरोप के दौरे पर थे जहाँ उनके साथ कुछ ऐसी घटना घाट गई जिसकी चर्चा पूरे विश्व में की जा रही है। बता दे एक्टर अन्नू कपूर का फ्रांस में उनके गैजेट्स और कीमती सामान चोरी हो गए। जिसकी जानकारी उन्होंनेस अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए दी है।

Read More : Bollywood में धमाल मचाने श्रीलंकाई सिंगर हैं तैयार, अपने गाने को हिंदी में करेंगी Recreate

जानकारी के मुताबिक फ्रांस दौरे के दौरान अन्नू कपूर का निजी सामान चोरी हो गया। इस दुखद खबर की घोषणा कपूर ने सोशल मीडिया पर की उन्होंने कैप्शन के साथ एक वीडियो पोस्ट किया, “मैं यूरोप के दौरे पर हूं, दुख की बात है कि मेरे गैजेट्स और कीमती सामान के साथ मेरा बैग फ्रांस में चोरी हो गया है।” वीडियो में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “पेरिस में, प्रादा का बैग चोरी करके ले गए, उसमे बोहोत सारा फ्रैंक कैश और यूरो रखा हुआ था, मेरा आईपैड, डायरी, क्रेडिट कार्ड था। सब कुछ चोरी करके ले गए, तो फ्रांस में जब आओ तो बोहत ख्याल रखना। एक नंबर के जेब कटे, मक्कर और चोर लोग हैं। अभी पेरिस में जाके पुलिस स्टेशन में शिकायत लिखूंगा, याहा के रेलवे वालों ने थोरा सपोर्ट किया और बोला की साथ चलेंगे। तो बहुत सावधान रहे यह जब आया, मेरे साथ बहुत बड़ी त्रासदी हो गई है, भगवान का शुक्र है पासपोर्ट मेरे पास था उन्होंने आगे कहा की मेरा प्रादा बैग, जिसमें मेरा आईपैड, क्रेडिट कार्ड, डायरी, और यूरो और फ़्रैंक में कुछ नकद था, चोरी हो गया था। जब भी आप फ्रांस जाएं तो बेहद सतर्क रहें क्योंकि वे सब कुछ ले गए थे। ये व्यक्ति खतरनाक चोर हैं। मैं एक के लिए जा रहा हूं पेरिस पुलिस स्टेशन अभी शिकायत दर्ज करने के लिए। कुछ रेलवे अधिकारियों ने मुझे कुछ सहायता की पेशकश की है और कहा है कि वे मेरे साथ चलेंगे। तो, निश्चित रूप से, सावधानी से आगे बढ़ें।

वहीं नेटिज़न्स उसके पास खड़े थे और जैसे ही अभिनेता ने उसे सांत्वना देने के प्रयास में क्लिप जारी किया, उसने जवाब देना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, ‘हे भगवान सर। यह सुनकर बहुत दुख हुआ। लेकिन मैं इससे संबंधित हूं। मेरी माँ के बैग से 2015 में पेरिस एफिल टॉवर में हमारा बहुत सारा पैसा चोरी हो गया। यह हृदयविदारक है।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “यह बहुत दुखद और निराशाजनक है। मैं दो बार ऑफिस ट्रिप के लिए फ्रांस गया था और विशेष रूप से पेरिस ऐसे सभी मुद्दों के लिए बहुत कुख्यात लगता है। सुरक्षित रहें! एक ने यह भी लिखा, ओह, डियर! यह दुखद है। कृपया ध्यान रखें। मुझे आशा है कि आपको बहुत मदद मिलेगी और आप अपना सामान ढूंढ़ सकेंगे।

Read More : Bollywood: निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा, इस अभिनेता ने बनाए थे 55 साल की नौकरानी से संबंध, 14 साल में की थी ये हरकत, फिर…

unibots video ads

इसके साथ ही अन्नू के वर्क फ्रंट की बात करे तो अन्नू कपूर हाल ही में 2021 की फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दिए। उन्होंने मिस्टर इंडिया, तेजाब, राम लखन, घायल, डर, विक्की डोनर, यमला पगला दीवाना 2, ड्रीम गर्ल और जॉली एलएलबी 2 जैसी कई अन्य फिल्मों में भी अभिनय किया।

Back to top button