इस सिंगर के घर गूंजी किलकारियां, जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, ये नाम रखा , पढ़िए पूरा माजरा…

chinmayi sripada
chinmayi sripada

मुंबई। मशहूर सिंगर चिन्मयी श्रीपादा का फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। उन्होंने एक से बढ़कर एक सांग्स में को लॉच की है। कुछ दिन पहले प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आई थी। वहीं अब मशहूर सिंगर चिन्मयी श्रीपादा ने जुड़वे बच्चों को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर कर दी हैं। चिन्मयी बच्चों के नामों का भी खुलासा किया है। उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘द्रिपता और शरवस, हमारा यूनिवर्स हैं।’ इसके बाद फैंस और दोस्त बधाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने एक दूसरे पोस्ट में ये भी बताया कि वह सरोगेसी से मां नहीं बनी हैं।

बता दें कि चिन्मयी और राहुल रविंद्रन साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं, अब आठ साल बाद दोनों ने अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत इस दुनिया में किया है। चिन्मयी ने ‘मन मस्त मग्न’, ‘तितली’, ‘मैं रंग शरबतों का’ जैसे की बॉलीवुड गाने भी गाए हैं। वहीं, वह साउथ इंडस्ट्री की भी जानी मानी सिंगर हैं।

unibots video ads

उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके बच्चों का हाथ उनके हाथ में नजर आ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं, ऐसे में किसी के भी मैसेज का रिप्लाई नहीं दे पाईं।

इसके अलावा सिंगर ने एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मुझे उन लोगों को बहुत प्यार आ रहा है, जो मुझे मैसेज करके पूछ रहे हैं कि क्या मैंने सरोगेसी की मदद से अपने बच्चों को इस दुनिया में लाया है, क्योंकि मैंने खुद की प्रेग्नेंसी के दौरान फोटो नहीं अपलोड की।

उस दौरान में खुद को प्रोटेक्ट कर रही थी, सिर्फ मेरे करीबी ये बात जानते थे। मैं हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ, फ्रेंड सर्कल और फैमिली को रिजर्व रखूंगी। मैं अपने बच्चों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करूंगी। और बता दूं कि मैंने अपनी सर्जरी के दौरान भजन गाया था।

Back to top button