Bollywood की इस मशहूर अभिनेत्री का एक्टर Ajay Devgan को लेकर बड़ा बयान , बोली – मेरे इस हाल का वो है जिम्मेदार …पढ़िए पूरा मामला

मुंबई। बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस तब्बूब और अजय देवगन की दोस्ती के बारे में पूरी दुनिया गवाह हैं और यह भी सबको पता है कि 51 साल की तब्बू ने अब तक शादी नहीं की है जिसके लिए एक्ट्रेस ने इसके लिए अपने खास दोस्त अजय को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि अजय देवगन ने उनकी शादी नहीं होने दी। एक बातचीत में तब्बू ने अजय से अपनी दोस्ती के बारे में बात की है।

Read More : ये क्या अजय देवगन इन 4 महिलाओं के साथ…जानिए कौन-कौन है वो बालीवुड हसिनाएं…

आपको बता दें तब्बू ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा, “अजय मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और दोस्त थे, जो मेरे काफी करीबी थे । यहीं से हमारे रिश्ते की नींव पड़ी। जब मैं छोटी थी, तब समीर और अजय मेरी जासूसी करते थे। वे मेरा पीछा करते थे और अगर किसी लड़के को मुझसे बात करते देख लेते तो उसे पीटने की धमकी देते। वे बहुत बड़े गुंडे थे और अगर आज मैं सिंगल हूं तो उसकी वजह सिर्फ अजय हैं। मुझे उम्मीद है कि उन्हें इस बात का खेद और अपने किए का पछतावा होगा।”

Read More : Bollywood : एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली बेल, इस मामले को लेकर हुए थे गिरफ्तार 

इसके साथ ही तब्बू ने यह खुलासा किया था कि उन्होंने अपने लिए बेहतर जीवन साथी तलाशने की जिम्मेदारी अजय देवगन को सौंपी थी। वे कहती हैं, “अगर मैं किसी पर भरोसा कर सकती हूं तो वो अजय हैं। वह बच्चे की तरह हैं और अब तक बहुत प्रोटेक्टिव हैं। जब वे आसपास होते हैं तो सेट का माहौल तनाव मुक्त होता है। हम बिना शर्त एक अनोखा रिश्ता और असीम स्नेह साझा करते हैं।”

Read More : Bollywood: निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा, इस अभिनेता ने बनाए थे 55 साल की नौकरानी से संबंध, 14 साल में की थी ये हरकत, फिर…

unibots video ads

वही एक्ट्रेस तब्बू ने इससे पहले एक बातचीत में कहा था कि अजय देवगन उनसे कभी शादी करने और सेटल होने के लिए नहीं कहेंगे। उन्होंने कहा था, “वे मुझे बहुत अच्छे से जानते हैं। वे जानते हैं कि मेरे लिए अच्छा क्या है?” इस दौरान जब अजय से पूछा गया कि तब्बू के लिए सही क्या है तो उन्होंने कहा था, “हम उनके लिए सही हैं।” अजय ने यह भी कहा कि वे बचपन से ही इसी तरह रहते हैं। इंटरव्यूअर ने जब तब्बू से पूछा कि वे सेटल क्यों नहीं हुईं तो उन्होंने कहा, “हम इनकी फैमिली में सेटल हो गए, दोस्तों का परिवार , अपना परिवार है।” बता दें अजय देवगन और तब्बू ने ‘विजयपथ’, ‘हकीकत’, ‘तक्षक’, ‘दृश्यम’ और ‘गोलमाल अगेन’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। उन्हें पिछली बार 2019 में रिलीज हुई ‘दे दे प्यार दे’ में साथ देखा गया था। उनकी अगली फिल्म ‘दृश्यम 2’ है, जो 18 नवंबर 2022 को पर्दे पर नजर आएगी।

Back to top button