स्वामी विवेकानंद कॉलेज को मिला सी ग्रेट, छात्र छात्राओं ने दी मनमोहक प्रस्तुति, नेक की टीम ने किया सम्मान

डॉ मिर्जा ब्यूरो चीफ, कवर्धा, बोड़ला: छत्तीसगढ़ प्रदेश से आये पर्यवेक्षक नेक की टीम स्वामी विवेकानंद कॉलेज बोड़ला पहुँची तो बच्चों में उत्साह का माहौल बन गया, जैसे ही टीम कालेज परिषद में पहुंची तो छात्र-छात्राओं ने फूल माला आरती उतार कर भव्य स्वागत किया।

और फिर मंचीय कार्यक्रम किया गया,जिसमे छात्र छात्राओं ने लोक नृत्य और वेशभूषा,कला का प्रदर्शन किया. हाल ही में आई और फिर निरीक्षण NAAC टीम के द्वारा बोड़ला कॉलेज का ग्रेडिंग के लिए निरीक्षण किया गया, जिसमें बोड़ला कॉलेज को C ग्रेड एवं 1.85 अंक मिले।जो कुछ अंको से B ग्रेड मिलने से बोड़ला कालेज चूक गए।

बोड़ला कॉलेज को पहली बार NAAC ग्रेडिंग में शामिल किया गया है।कॉलेज जिसमें मुख्य रुप से कॉलेज के प्राचार्य आर के पाठक, राकेश गौतम, योगेश ध्रुव, सभी शिक्षकगण,विद्यार्थियों और जनभागीदारी समिति अध्यक्ष के साथ कीर्ति केशरवानी, यशवंत मनोज वर्मा, रूपेंद्र मानिकपुरी, पूरन दास मानिकपुरी ने कॉलेज के विकास में पूर्णता सहयोग दिया और उनकी मेहनत रंग लाई बच्चो द्वारा लगातार कॉलेज के विकास में सहयोग बना रहता है. नैक की टीम के सम्मान में सांस्कृतिक कार्यक्रम दिया गया जिसमें छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बताया गया नैक टीम के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की बहुत तारीफ की गई एवं बच्चों के साथ फोटो खिंचवा कर और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ बच्चों को सम्मान दिया गया। नैक टीम के चेयर पर्सन एवं कुलपति हैदराबाद B फैजुल रहमान, सदस्य श्रीनिवासन राघवन, श्रीप्रभु चपके द्वारा कम संसाधन में कॉलेज को अच्छा बनाकर रखने के लिए तारीफ की गई। ग्रामीण क्षेत्र के कॉलेज में बेसिक सुविधाओं के लिए अपने रिपोर्ट के माध्यम से शासन को अवगत कराने की बात कही गई।

Back to top button