सोनिया गांधी ने ED को लिखी चिट्‌ठी, मांगा और समय, नेशनल हेराल्ड केस में 23 जून को होनी थी पेशी

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस में ED से पूछताछ के लिए और समय देने की मांग की है। इसके लिए उन्होंने चिट्‌ठी लिखी है। इसमें उन्होंने अपनी खराब तबीयत का हवाला दिया है।

सूत्रों के मुताबिक ED ने सोनिया गांधी का लिखित अनुरोध स्वीकार कर लिया है। हालांकि एजेंसी ने उन्हें नए समन की तारीख अभी तक तय नहीं की है। बता दें कि ईडी के समक्ष गुरुवार 23 को पेशी होनी थी।

जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा कि सोनिया गांधी को डॉक्टरों ने घर पर आराम करने की सलाह दी है। इसलिए उन्होंने ED को पत्र लिखकर मांग की है कि जब तक कि वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती, उनकी उपस्थिति की तारीख को बढ़ा दिया जाए।

20 जून को हुईं थीं हास्पिटल से डिस्चार्ज

सोनिया गांधी सोमवार को ही अस्पताल से घर लौटकर आईं हैं। उन्हें कोरोना से हुई परेशानियों की वजह से 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 75 साल की सोनिया गांधी 2 जून को कोरोना संक्रमित हुई थीं।

READ MORE- महाराष्ट्र बिग ब्रे​किंग: उद्धव ठाकरे ने सीएम आवास छोड़ा, मातोश्री के लिए निकले,शिव सैनिकों का जमावड़ा-Whach Video

unibots video ads

कोरोना से उबरने के बाद सोनिया गांधी को सांस नली में संक्रमण हो गया था। कांग्रेस के प्रवक्ता जयराम रमेश ने कहा था कि उनकी नाक से खून बहने लगा था, जिसके बाद 12 जून को उन्हें हॉस्पिटलाइज किया गया था। इसके बाद सांस नली की निचले हिस्से में फंगल इन्फेक्शन का भी पता चला था।

Back to top button