Samsung Galaxy F13 : सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी F13, जानिए इस सबसे काम कीमत वाले नए बड़े बैटरी वाले फोन के स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली। विश्व की सबसे नामी मोबाइल कंपनी सैमसंग अपने बेहतरीन फीचर्स वाले फ़ोन को लेकर चर्चा में रहती है वही लंबे इंतज़ार के बाद सैमसंग गैलेक्सी F13 आखिरकार आ गया। सैमसंग ने गैलेक्सी एफ13 के लॉन्च के साथ अपनी एफ-सीरीज स्मार्टफोन रेंज का विस्तार किया है। सैमसंग गैलेक्सी F13 का नवीनतम संस्करण कंपनी के अपने Exynos SoC पर चलता है और बड़ी बैटरी का दावा करता है। सैमसंग गैलेक्सी F13 अप्रैल 2021 में लॉन्च हुए गैलेक्सी F12 को सफल बनाता है। गैलेक्सी एफ-सीरीज़ (फैन-सीरीज़) कंपनी की किफायती सीरीज़ है, जिसकी कीमत 20,000 रुपये से भी कम है।

Read More : Samsung ने बढ़ाया अपना लैपटॉप रेंज, किया एक साथ तीन लैपटॉप लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy F13 29 जून, 2022 से Samsung.com, Flipkart.com और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। गैलेक्सी F13 के 4GB+64GB वैरिएंट की कीमत 11999 रुपये और 4GB+128GB वैरिएंट की कीमत 12999 रुपये है। इसके अतिरिक्त, आईसीआईसीआई बैंक कार्ड का उपयोग करने वाले उपभोक्ता 1000 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Read More : Samsung के बाद ये कंपनी भी लांच करेगी फोल्डेबल Phone

सैमसंग गैलेक्सी F13 16.62cm FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है। नया एफ-सीरीज फोन ऑक्टा-कोर Exynos 850 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फ़ोटो और वीडियो के लिए, गैलेक्सी F13 में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा है। अल्ट्रा-वाइड कैमरा 123-डिग्री क्षेत्र के दृश्य के साथ शॉट्स कैप्चर करने में मदद करता है। डेप्थ कैमरा पोर्ट्रेट शॉट्स शूट कर सकता है। सेल्फी के लिए Galaxy F13 में 8MP का फ्रंट कैमरा है। गैलेक्सी F13 4GB रैम के साथ आता है जिसे कंपनी के RAM प्लस फीचर के साथ 8GB तक बढ़ाया जा सकता है जो रैम को वर्चुअल रूप से बढ़ाता है। अतिरिक्त मेमोरी कार्ड सपोर्ट के साथ, स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Read More : Technology Special: जून 2022 में कर रहें हैं स्मार्टफोन लेने का प्लान, तो एक बार जरूर चेक करें ये लिस्ट, जानें 10 धांसू लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के बारे में…

unibots video ads

स्मार्टफोन अपनी 6000mAh बैटरी क्षमता के साथ सैमसंग के बड़े बैटरी वाले फोन में शामिल हो जाता है। यह 15W एडेप्टिव फास्ट चार्जिंग, अडेप्टिव पावर-सेविंग और एआई पावर मैनेजमेंट को सपोर्ट करता है जो ऐप्स को स्लीप मोड में तीन दिनों के लिए अप्रयुक्त रखता है और ऐप्स को डीप स्लीप मोड में एक महीने के लिए अप्रयुक्त करता है। सैमसंग गैलेक्सी F13 में ऑटो डेटा स्विचिंग फीचर है, यह फीचर उपयोगकर्ताओं को सेकेंडरी सिम के डेटा के माध्यम से बिना नेटवर्क वाले क्षेत्र में भी प्राथमिक सिम से जुड़े रहने की अनुमति देता है।

Back to top button