कवर्धा: भाजपा ने चलाया हस्ताक्षर अभियान,SDM कार्यालय खोलने की मांग, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

डॉ मिर्ज़ा कवर्धा

कवर्धा, लोहारा। भारतीय जनता पार्टी की ओर से हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है नगर पंचायत में sdm ऑफिस खोलने की मांग को लेकर दो माह पूर्व भारतीय जनता पार्टी की ओर से हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत sdm कार्यालय खोलने की मांग पर तहसीलदार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया था। आज पुनः प्रयास करते हुए नगर के बाजार चौक हनुमान मंदिर के पास हस्ताक्षर अभियान प्रारंभ किया गया,यह अभियान आस पास के100 गाँव में हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा. छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधानसभा में घोषणा किया था कि लोहारा नगर पंचायत में sdm कार्यालय खोलने की घोषणा किया था.

फिर भी आज तक sdm कार्यालय नही खोला गया था, जिससे नगरवासियों और आस पास के गाँव में नाराजगी व्यक्त की है,इसी कारण आज नगर के ह्रदय स्थल पर भाजपा द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है. हस्ताक्षर अभियान में जिलाध्यक्ष भाजपा अनिल सिंह ने प्रदेश सरकार को कोषते हुए कहा कि वादा किया तो निभाना पड़ेगा, विधानसभा में लोहारा नगर पंचायत में sdm आफिस खोलने की घोषणा किया गया था फिर भी आज तक नही खोला गया.किसान, मजदूर, युवा,वृद्धा,और महिलाओं को छलने का काम किया है आने वाले समय में इसका जवाब जरूर देखें।

जिलाउपाध्यक्ष जसविंदर बग्गा ने बताया कि हस्ताक्षर अभियान में पूर्व में हल्ला बोल कार्यक्रम दो माह पूर्व किया गया था आज फिर से हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है जिसमे राज्य सरकार के को कोषते हुए कहा कि 36 वादे तो पूरा नहीं किया,और ऊपर से नगर पंचायत लोहारा में sdm कार्यालय खोलने की घोषणा झूठा साबित हुआ जिसे लेकर आज हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है।

किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष भुनेश्वर चन्द्राकर ने सभा को संबोधित कर कहा कि हस्ताक्षर अभियान में sdm आफिस खोलने को लेकर गांव गांव में हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है. आज प्रदेश सरकार किसानों को लूटने की कार्य कर रही हैं।किसानों के लिए खाद,बीज,डी ए,पी, यूरीया,की कमी के कारण किसान भटक रहे हैं।

unibots video ads

हस्ताक्षर अभियान में,बसन्त नामदेव सोशल मीडिया जिला संयोजक,संतोष मिश्रा मंडल अध्यक्ष,महामंत्री द्वय सोहन शिवोपासक,योगेश साहू,दिवाकर डडसेना किशान मोर्चा अध्यक्ष, मनीष नागराज,अजय साहू मंडल आई टी सेल संयोजक, शिवचरण पटेल,आशा पटवा,मोहन साहू,मिलाऊँ साहू, बाला पटेल, आशा पटवा,शिव लहरे, नीलकण्ठ बंजारे, हरजीत सिंह राज,अनपूर्णा साहू,सुंदर ठेठवार,आस पास के गांव के किसान और भाजपा कार्यकर्ता सामिल रहे।

Back to top button