मुझे मुख्यमंत्री पद का कोई मोह नहीं….  मेरा एक भी विधायक कह दे तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं – CM उद्धव ठाकरे  

मुंबई : महाराष्ट्र में इस समय सियासी संकट जारी है।  सीएम उद्धव ठाकरे की कुर्सी दांव पर लगी है। शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद महाविकास अघाड़ी गठबंधन संकट गहराते  जा रहा है। इस बीच सीएम ठाकरे फेसबुक लाइव के जरिए एक बड़ा बयान दिया है। उद्धव ने कहा कि अगर उनका एक भी विधायक उन्हें इस्तीफा देने के लिए कह दे तो वो इसके लिए तैयार है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि आज भी शिवसेना हिंदुत्व वाली पार्टी ही है। 

READ MORE : BIG BREAKING: महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच CM उद्धव ठाकरे Corona की चपेट में! आज CM पद से भी दे सकते हैं इस्तीफ़ा…


ठाकरे ने कहा कि उन्हें सीएम पद का कोई मोह नहीं है।  बीजेपी मुझे लगातार बुरा भला कह रही है। मुख्यमंत्री कहने के लायक नहीं कह रही है। उन्होंने कहा कि ऐसी कई चुनौतियां मैंने देखी है। हमारे साथ हजारों शिवसेना कार्यकर्ता हैं। आज मैं किसी चुनौती से नहीं डरता। जिनको ऐसा लगता है कि मैं शिवसेना का नेतृत्व नहीं कर सकता तो मैं शिवसेना प्रमुख पद भी छोड़ने को तैयार हूं।उनका कहना है कि मेरी जगह कोई शिवसेना का मुख्यमंत्री बनेगा तो मुझे ख़ुशी होगी। जो नाराज विधायक हैं वो आएं और बात करें।  मैं मुख्यमंत्री पद छोड़ने के लिए तैयार हूं।  यह मेरा नाटक नहीं है….मैं आपके साथ आने तैयार हूं….संख्या किसके पास कितनी है इससे मुझे मतलब नहीं। 

उद्धव ठाकरे ने कहा क‍ि मुझे इस बात का दुख नहीं है कि मुझ पर आरोप लग रहे हैं या मेरे ऊपर हमला किया जा रहा है लेकिन मुझे दुख इस बात का है कि यह हमला करने वाला कोई और नहीं मेरा अपना ही शख्स है जो मुझे अंदर तक तोड़ रहा है . 

unibots video ads

Back to top button