सीएम भूपेश बघेल दिल्ली से रवाना, आज रायपुर पहुंचेंगे, अग्निपथ योजना के विरोध में 27 जून को सभी विधानसभा में कांग्रेस की बड़ी रैली

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली दौरे से बुधवार शाम वापस प्रदेश लौटेंगे। शाम 7:45 बजे की फ्लाइट से राजधानी रायपुर के लिए रवाना हुई सीएम करीब 9:30 बजे रायपुर पहुंचेंगे। वहीं अग्निपथ योजना को लेकर 27 जून को सभी विधानसभा में बड़ी रैली आयोजित कर कांग्रेस द्वारा विरोध प्रकट किया जाएगा।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि अग्निपथ योजना के विरोध में 27 जून को पूरे देश में सभी विधानसभा में बड़ी रैली निकाली जाएगी। अग्निपथ योजना के माध्यम से नौजवानों के साथ छल किया जा रहा है। देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरी में अक्सर होता यह है कि दादा-नाना बनने के बाद रिटायरमेंट होती है, लेकिन अब तो शादी से पहले ही रिटायरमेंट हो जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिना सोचे समझे कोई भी वादे किए जा रहे हैं और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

राहुल गांधी से छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं की मुलाकात पर सीएम बघेल ने कहा कि 5 दिन ईडी की पूछताछ राहुल गांधी से आज उनकी मुलाकात हुई। बिना एफआईआर के ईडी राहुल से पूछताछ कर रही है, जो इनलीगल है।

Back to top button