BIG BREAKING: महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच CM उद्धव ठाकरे Corona की चपेट में! आज CM पद से भी दे सकते हैं इस्तीफ़ा…

मुंबई: महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स में कांग्रेस नेता कमलनाथ के हवाले से बताई जा रही है.

READ MORE: महाराष्ट्र में अघाड़ी सरकार पर संकट के बादल, छत्तीसगढ़ नमो-नमो मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हेमलाल साहू ने कही ये बड़ी बात…

बता दें कि इससे पहले आज ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

ये खबर उस वक्त सामने आ रही है, जब महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल मचा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एकनाथ शिंदे और 40 विधायकों की बगावत की वजह से उद्धव ठाकरे की कुर्सी इस वक्त खतरे में है. इस बीच खबर ये भी है कि आज ठाकरे सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं.

READ MORE: उद्धव सरकार पर संकट का साया! क्या महाराष्ट्र में खेला होबे? शिवसेना के एक दर्जन विधायकों का गुजरात में डेरा…

unibots video ads

ज्ञात हो कि महाराष्ट्र में घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं. कुछ देर पहले ही शिवसेना नेता संजय राउत ने राज्य में मौजूदा राजनीतिक स्थिति के बीच महाराष्ट्र विधानसभा भंग करने के संकेत दिए थे. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट विधानसभा भंग करने की ओर बढ़ रहा है.

READ MORE: महाराष्ट्र में फिर चला फडनवीस का जादू: विधान परिषद चुनाव में BJP ने पांच सीटों पर जमाया कब्जा, दो-दो सीटों पर शिवसेना और NCP को जीत, कांग्रेस को एक सीट पर मिली हार

बता दें कि कांग्रेस ने कमलनाथ को महाराष्ट्र में अपना पर्यवेक्षक नियुक्त किया है. वह यहां कांग्रेस विधायकों और गठबंधन की पार्टियों (शिवसेना, NCP) से मिलने आए थे. कांग्रेस के विधायकों से उन्होंने मीटिंग भी की थी. इसके बाद कमलनाथ ने मीडिया को बताया कि वह उद्धव ठाकरे से नहीं मिल पाए हैं क्योंकि उनको कोरोना हो गया है.

Back to top button