बड़ी खबर: समुद्र में डूबा तैरता हुआ रेस्टोरेंट, सामने आई ये वजह, जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?

नई दिल्ली: हांगकांग के पैरासेल द्वीप के पास एक सुप्रसिद्ध तैरता रेस्टॉरेंट डूब गया. बताया जा रहा है कि यह तैरता रेस्टोरेंट दक्षिण चीन सागर में 1000 मीटर तक डूब गया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकरी के मुताबिक, प्रतिकूल परिस्थितियों के चलते इस जंबो रेस्त्रां की मुख्य बोट डूब गई।

read more: Trending Special: हर दिन सिर्फ इतना या उससे कम कमाने वाले को माना जाएगा “अत्यंत गरीब”, जानिए इस मामले में भारत का हाल?

राहत वाली बात ये रही कि हादसे में किसी प्रकार के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. जैसे-तैसे रेस्त्रां को बचाने का प्रयास जारी हैं। जानकारी के मुताबिक, जंबो रेस्त्रां जहां डूबा है, वहां गहराई एक हजार मीटर से ज्यादा है, इसलिए बचाव व राहत कार्य में मुश्किल आ रही है।

read more: special story: दुनिया का एक ऐसा भी गांव, जहां हर शख्स की सैलरी है 80 लाख रुपए, करते है ये काम, जानें इसके बारे में…

आपको बता दें कि यह रेस्त्रां ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ और हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज जैसे तमाम दिग्गजों की मेहमाननवाजी कर चुका है। हांगकांग आने वाले पर्यटकों के लिए यह मुख्य आकर्षण का केंद्र हुआ करता था.

unibots video ads

read more: special story: यहां गोरा बच्चा पैदा करने पर मिलती है ये खौफनाक सजा, तस्वीर लेने वालों पर…पढ़िए पूरी खबर…

मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही खबरों की मानें तो जंबो रेस्टॉरेंट के डुबने की यह घटना उस वक्त हुई, जब 46 साल बाद उसे बोटों द्वारा दूसरी जगह ले जाया जा रहा था। हांगकांग का यह जंबो रेस्टॉरेंट सालों से पर्यटकों के आकर्षण का प्रमुख केंद्र था। यह 1976 में शुरू हुआ था। इसका कैंटोनीज खाना बेहतरीन माना जाता था।

Back to top button