“जुग जुग जियो” देखने से पहले यहां जान लीजिए फिल्म का फर्स्ट रिव्यू , जानिए कितने मिले स्टार्स?

मुंबई: बॉलीवुड सिनेमा लम्बे वक्त से एक बड़े हिट के इंतजार में हैं. ऐसे में फ़िल्मी पंडितों को वरुण धवन-कियारा आडवाणी स्टारर फैमिली ड्रामा जुग जुग जियो से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म की रिलीज को सिर्फ दो दिन बचे हैं, इसके बाद ये भी पता चल जायेगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है?

READ MORE: Karan Johar की फिल्म घिरी विवादों में, भरना पड़ सकता है करोड़ों का जुर्माना, जानिए वजह

फिल्म को देखने के बाद उमैर ने लिखा- ‘First Review #JugJugg Jeeyo ओवरसीज सेंसर की तरफ से. न‍िश्च‍ित है ये फिल्म ह‍िट होगी. स्मार्ट लेखन, शानदार ह्यूमर और दिल छू लेने वाली भावनाएं इस बेहतरीन फिल्म के तीन पिलर्स हैं. चौथा पिलर फिल्म के मुख्य कास्ट की परफॉर्मेंस है.

फिल्म की रिलीज से पहले ओवरसीज सेंसर बोर्ड के UAE बेस्ड उमैर संधू ने यह फिल्म देखी ली है. उमैर ने फिल्म का फर्स्ट रिव्यू भी साझा किया है. उन्होंने ट्वीट कर जुग जुग जियो को साढ़े तीन स्टार्स दिए हैं. ऐसे माना जा रहा है कि उमैर को फ‍िल्म पसंद आई है.

unibots video ads

READ MORE: Karan Johar के जन्मदिन पर Varun Dhawan और Kiara Advani ने किया कुछ ऐसा कि…सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हुआ VIDEO, देखें

2022 का बेस्ट फैमिली एंटरटेनर.’ अपने रिव्यू को जारी रखते हुए दूसरे ट्वीट में लिखा- ‘ये अपने टाइटल को पूरी तरह से जीता है और इन्वेस्टर्स को अच्छी खबर देगा. यह अन‍िल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल के ईमानदार और उल्लेखनीय परफॉर्मेंस से सजा है. फुल पैसा वसूल फैमिली एंटरटेनर.’

Back to top button