क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में किस्मत आजमाने जा रहे एमएस धोनी, थलापति विजय के साथ तमिल फिल्म में करेंगे डेब्यू

नई दिल्ली : पूरी दुनिया में क्रिकेट के मैदान अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ने के बाद एमएस धोनी अपने फैंस को एक अलग अवतार में नजर आने वाले है।  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही साउथ की एक फिल्म प्रोड्यूस करेंगे, जिसमें सुपरस्टार विजय थलापति बतौर हीरो काम करेंगे. कहा जा रहा हैं कि एमएस धोनी ने खुद विजय थलापति को अपनी फिल्म करने के लिए कहा है। 

READ MORE : IPL 2022 से पहले एमएस धोनी ने जर्सी नंबर 7 का खोला सबसे बड़ा राज, कहा – ये अंधविश्वास…..

 

वैसे तो मुख्य रूप से धोनी एक प्रोड्यूसर के तौर ही फिल्म से जुड़ने वाले है लेकिन यह भी सुनने में आ रहा है कि क्रिकेटर इस फिल्म में एक कैमियो करते भी नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की सारी तैयारियां धोनी की टीम ने पूरी कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए धोनी ने संजय को नियुक्त किया है। जो सुपरस्टार रजनीकांत के बेहद करीबी सहयोगी हैं।  इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में नजर आयेंगी। जो साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से है। हालांकि अभी इस फिल्म का टाइटल क्या होगा इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

READ MORE : पूर्व कोच रवि शास्त्री ने इस खिलाड़ी को बताया बेस्ट फिनिशर , कहा – T20 WC के लिए टीम इंडिया में ले सकता हैं एमएस धोनी की जगह

    
धोनी का तमिल फिल्म इंडस्ट्री से पहले से जुड़ाव रहा है। क्रिकेटर ने अपनी बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के प्रमोशन में भी शामिल थे, यह फिल्म कई भाषाओं में एक साथ रिलीज हुई थी। उनकी बायोपिक ने साउथ के राज्यों में भी अच्छी कमाई की थी। 

unibots video ads

READ MORE : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद भी धोनी का रुतबा कायम, कमाई के मामले में अच्छे-अच्छों को छोड़ा पीछे

 

वहीं क्रिकेट के बात करें तो वो फिलहाल आईपीएल में चेन्नई के तरफ से बतौर कप्तान खेलते नजर आये है।  इस सीजन भले ही उनकी टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया हो. लेकिन उम्मीद है कि आने वाले सीजन में टीम जोरदार प्रदर्शन करेगी।  एक बार फिर धोनी मैदान पर हमे नजर आ सकते है। 

 

Back to top button